लाइव टीवी

Delhi: नए LG के शपथग्रहण समारोह में विवाद, सीट नहीं मिलने पर नाराज होकर निकले BJP सांसद डॉ. हर्षवर्धन

Updated May 26, 2022 | 12:43 IST

बीजेपी के नेता और पूर्व केंद्र मंत्री डॉ हर्षवर्धन एलजी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से नाराज होकर लौटे। शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व केंद्रीय मंत्री को जिस स्थान पर बैठाया जा रहा था वह उससे संतुष्ट नहीं थे।

Loading ...
मुख्य बातें
  • नए उपराज्यपाल के शपथ ग्रहण से पहले ही वापस लौटे पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन
  • संसद सदस्यों तक के लिए इन्होंने सीट नहीं रखी हुई: डॉ हर्षवर्धन
  • आज ही दिल्ली के नए उपराज्यपाल ने ली है शपथ

नई दिल्ली: दिल्ली के नवनियुक्त उपराज्यपाल विनय सक्सेना के शपथ ग्रहण समारोह में बीजेपी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन नाराज हो गए। एलजी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में आए डॉ. हर्षवर्धन नाराज होकर वापस लौट गए। बैठने की जगह को लेकर नाराज हुए हर्षवर्धन कार्यक्रम छोड़कर निकल गए। इस दौरान उन्होंने जाते हुए दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार को कहा कि मैं बदइंतज़ामी की शिकायत उपराज्यपाल विनय सक्सेना से करूंगा।

डॉ. हर्षवर्धन इस वजह से हुए नाराज

आपको बता दें कि दिल्ली के नवनियुक्त उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने आज ही दिल्ली के 22वें उपराज्यपाल के तौर पर शपथ ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दो दिन पहले ही उनकी नियुक्ति का आदेश जारी किए थे। उपराज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह से बाहर जाते हुए डॉ हर्षवर्धन ने शिकायत भरे लहजे में कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में संसद सदस्य के लिए 1 सीट तक नहीं रखी गई। उन्होंने दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार को कहा, मैं उपराज्यपाल विनय सक्सेना को इस बारे में लिखूंगा।

जानें कौन हैं दिल्ली के नए उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना, सफलताओं से भरा है करियर

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन को मनाने के लिए अधिकारी उनके पीछे पीछे गए लेकिन हर्षवर्धन नहीं रुके। वह समारोह स्थल से बाहर निकले और अपनी गाड़ी में बैठ कर चले गए। जिस समय हर्षवर्धन नाराज होकर कार्यक्रमस्थल निकले उस समय शपथ ग्रहण कार्यक्रम शुरू नहीं हुआ था।

विनय कुमार सक्सेना होंगे दिल्ली के नए उपराज्यपाल, अनिल बैजल का इस्तीफा हुआ स्वीकार

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।