लाइव टीवी

पंजाब के दौरे पर अरविंद केजरीवाल, चन्नी के सामने रखीं 5 मांगें, CM फेस पर दिया जवाब

Updated Sep 29, 2021 | 15:36 IST

Arvind Kejriwal in Punjab: अरविंद केजरीवाल दो दिन के पंजाब दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने पंजाब के नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को बधाई दी। इसके अलावा उन्होंने चन्नी के सामने 5 मांगें भी रखीं।

Loading ...

नई दिल्ली: पंजाब पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं चन्नी साहब को सीएम बनने पर बधाई देता हूं। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि यह आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने अपने मंत्रिमंडल में दागी मंत्रियों को शामिल किया और दागी अधिकारियों को अच्छी पोस्टिंग दी। मैं उनसे उन्हें बर्खास्त करने और कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं।

उन्होंने कहा कि बरगारी (बेअदबी) मामले से पंजाब के लोग खफा हैं। मामले का मास्टरमाइंड, मुझे यह बताने की जरूरत नहीं है कि वह कौन है, उसे अभी तक कोई सजा नहीं मिली है। चन्नी साहब को कुंवर विजय प्रताप सिंह की रिपोर्ट पढ़नी चाहिए, वे नाम खोज लेंगे। उन्हें 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया जा सकता है।

इस दौरान जब उनसे पंजाब चुनावों में उनकी पार्टी के सीएम चेहरे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमने बार-बार कहा है कि हम आपको ऐसा सीएम चेहरा देंगे कि आप सभी को गर्व होगा, पंजाब को गर्व होगा। हम कल एक विस्तृत प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से केजरीवाल की 5 मांगें

  1. दागी मंत्रियों को हटाओ
  2. बरगारी मामले का मास्टरमाइंड गिरफ्तार करो
  3. बेरोजगारी भत्ते का वादा पूरा करो जो कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया था
  4. सभी कृषि ऋण माफ करें
  5. बिजली खरीद समझौता रद्द करें
     

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।