लाइव टीवी

लोगों ने माना-PM मोदी के पावरफुल नेतृत्व के पीछे है उनकी करिश्माई छवि और अमित शाह जैसा सहयोगी 

Updated Jun 01, 2022 | 22:21 IST

Times Now Navbharat-Veto survey on PM Modi : सर्वे में प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व एवं उनकी कार्यशैली के बारे में कई अहम और नई बातें सामने आई हैं। सर्वे में मोदी सरकार एवं पीएम मोदी को लेकर कई सवाल पूछे गए। इनमें से एक सवाल यह भी था कि पीएम मोदी के सशक्त नेतृत्व की वजह क्या है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी के आठ साल के नेतृत्व पर टाइम्सनाउ नवभारत-वीटो का सर्वे
  • सर्वे में शामिल लोगों ने पीएम मोदी के बारे में नई बातें एवं दिलचस्प बातें बताई हैं
  • लोगों ने पीएम मोदी के कामकाज एवं नेतृत्व पर बेबाकी से अपनी राय दी है

भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाले एनडीए की केंद्र की सत्ता में आठ साल पूरे हो गए हैं। बीते आठ सालों से देश की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में है। भाजपा को सत्ता में लाने में प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी की बड़ी भूमिका रही है। सियासत से लेकर नीतिगत निर्णयों में उन्होंने अपने कुशल एवं दूरदर्शी सोच का परिचय दिया है। खुद को देश का प्रधानसेवक बताने वाले नरेंद्र मोदी की शख्सियत एवं सोच दोनों बड़ी है। राजनीतिक झंझावातों, विपक्ष के सवालों एवं वैश्विक चुनौतियों के बीच उन्होंने देश को विकास के पथ पर ले जाने के लिए अनेक साहसिक निर्णय लिए हैं। देश को उनसे उम्मीदें हैं। इन आठ सालों में भारतीय राजनीति के विराट एवं कद्दावर नेता बन चुके नरेंद्र मोदी के बारे में देश की जनता क्या सोचती है? अपने पीएम के बारे में उसकी राय क्या है, इसे जानने के लिए टाइम्स नाउ नवभारत ने वीटो के साथ मिलकर एक विस्तृत सर्वे किया है। 

सर्वे में पीएम मोदी के बारे में कई अहम बातें सामने आई 
इस सर्वे में प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व एवं उनकी कार्यशैली के बारे में कई अहम और नई बातें सामने आई हैं। सर्वे में मोदी सरकार एवं पीएम मोदी को लेकर कई सवाल पूछे गए। इनमें से एक सवाल यह भी था कि पीएम मोदी के सशक्त नेतृत्व की वजह क्या है। सर्वे में शामिल 24 प्रतिशत को लगता है कि पीएम मोदी का करिश्माई नेतृत्व उन्हें अलग बनाता है। तो 30 फीसदी लोगों का कहना है कि पीएम मोदी को अमित शाह जैसा सहयोगी एवं सिपहसलार मिला है जो उन्हें सही सलाह एवं मुद्दों पर सटीक जानकारी देता है।

PM Modi Government survey: मोदी सरकार के 8 साल के कार्यकाल पर खास सर्वे में जनता की खास राय

वहीं, 32 प्रतिशत लोगों ने माना है कि एक के बाद एक बड़े फैसलों ने पीएम मोदी की छवि एक मजबूत नेता की गढ़ी है तो 14 प्रतिशत लोगों का कहना है कि पीएम मोदी में सभी को साथ लेकर चलने और आगे बढ़ने की कला है और यह कला उन्हें दमदार नेतृत्व के योग्य बनाती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।