लाइव टीवी

Anubrata Mondal : CBI के स्पेशल जज को धमकी, अनुब्रत मंडल को रिहा करो नहीं तो...

Updated Aug 23, 2022 | 17:49 IST

Anubrata Mondal news : गत 11 अगस्त को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने पशु तस्करी मामले में अनुब्रत मंडल को गिरफ्तार किया। उन्हें जांच एजेंसी के सामने पेश होना था लेकिन वह पेश नहीं हुए। मंडल बीरभूम के टीएमसी जिलाध्यक्ष हैं।

Loading ...

Anubrata Mondal news : पश्चिम बंगाल के आसनसोल में सीबीआई के स्पेशल जज राजेश चक्रवर्ती को धमकी दी गई है। जज को यह धमकी बप्पा चटर्जी नाम के व्यक्ति ने दी है।  इसने खुद को कोर्ट का हेड क्लर्क बताया है। बताया जा रहा है कि वह बर्धमान के एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट का क्लर्क है। बप्पा ने अपने पत्र में कथित रूप से धमकी देते हुए कहा है कि आप अनुब्रत मंडल को जमानत दे दीजिए नहीं तो आपके परिवार को फंसाया जाएगा। बप्पा चटर्जी कौन है और इसका तृणमूल कांग्रेस अथवा मंडल के साथ क्या संबंध है, इसकी जांच की जा रही है। बप्पा का पत्र जिला अदालत से होते हुए कलकत्ता हाई कोर्ट के संज्ञान में आया है। हाई कोर्ट ने इस पत्र को पुलिस के पास भेजा है। बता दें कि पशु तस्करी मामले में सीबीआई ने टीएमसी के कद्दावर नेता अनुब्रत को गिरफ्तार किया है। टीएमसी नेता जेल में बंद हैं। 

पशु तस्करी मामले में हुई गिरफ्तारी
गत 11 अगस्त को जांच एजेंसी ने पशु तस्करी मामले में मंडल को गिरफ्तार किया। उन्हें जांच एजेंसी के सामने पेश होना था लेकिन वह पेश नहीं हुए। मंडल बीरभूम के टीएमसी जिलाध्यक्ष हैं। बताया जा रहा है कि इस केस में मंडल सीबीआई का सहयोग नहीं कर रहे थे औह वह जांच एजेंसी को चकमा दे रहे थे।  मंडल की गिरफ्तारी टीएमसी को एक बड़ा झटका है। उसके दूसरे बड़े नेता पार्थ चटर्जी पहले से ही ईडी की गिरफ्त में हैं। अब मंडल पर सीबीआई की कार्रवाई हुई है। अनुब्रत के पास 49 संपत्तियों के दस्तावेज मिले हैं। सीबीआई का कहना है कि अनुब्रत पशु तस्करों के संपर्क में थे। मंडल बंगाल सरकार में मंत्री तो नहीं हैं लेकिन वह ममता के करीबी नेताओं में से एक हैं। 

टीएमसी के बड़े नेता अनुब्रत मंडल गिरफ्तार, पशु तस्करी मामले में CBI ने की कार्रवाई 

मंडल के रिश्तेदार के घर छापा
सीबीआई ने सोमवार को बीरभूम जिले के बोलपुर स्थित एक चावल मिल पर छापा मारा, जो कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता अनुब्रत मंडल के एक करीबी रिश्तेदार की है। मंडल मवेशी तस्करी के एक मामले में केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में हैं। यह जानकारी एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी। अधिकारी ने कहा कि भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) के अधिकारियों के साथ सीबीआई के अधिकारियों ने बधागोरा इलाके में चावल मिल पर छापा मारा, जो कथित तौर पर मंडल के भतीजे से संबंधित है। वह तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।