लाइव टीवी

Bihar: लालू से मिलने पहुंचे कार्तिकेय सिंह ने खुद पर लगे आरोपों पर दी सफाई, बोले- ऐसा कोई मामला नहीं

Updated Aug 18, 2022 | 10:25 IST

Kartikeya Singh News: बिहार में महागठबंधन की सरकार बने अभी एक हफ्ता हुआ कि कलह शुरू हो गई है। कैबिनेट मंत्री कार्तिकेय सिंह पर जहां गंभीर आरोप हैं तो वहीं जेडीयू विधायक ने मंत्री लेसी सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • नीतीश-RJD सरकार पर सवाल, विवादों में बिहार सरकार के दो मंत्री
  • सुशासन बाबू की आफत, 'बीमा' की बगावत !
  • कार्तिकेय सिंह ने खुद पर लगे आरोपों को बताया बेबुनियाद

Kartikeya Singh Latest News: बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह खुद पर लगे गंभीर आरोपों के बीच RJD प्रमुख लालू यादव से मिलने उनके पटना वाले आवास पर पहुंचे। इस दौरान कार्तिकेय सिंह से जब उन पर लगे आरोपों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सारे आरोप बेबुनियाद है। किडनैपिंग जैसा कोई मामला ही नहीं है। कार्तिकेय सिंह ने खुद पर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि ऐसा कोई मामला नहीं है।

सहयोगी भी मुखर

इस बीच महागठबंधन सरकार को समर्थन दे रही भाकपा-माले भी कार्तिकेय सिंह को लेकर मुखर हो गई है। भाकपा माले के राज्य सचिव कुणाल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से अपहरण के एक मामले में नवनियुक्त विधि मंत्री कार्तिकेय सिंह को लेकर जारी विवाद के मद्देनजर उनके मंत्री पद पर पुनर्विचार करने की मांग की है। उन्होंनेकहा है कि ऐसे लोगों के मंत्री पद पर रहने से सरकार की छवि धूमिल होती है। कुणाल ने कहा उक्त आशय का पत्र मुख्य मंत्री श्री नीतीश कुमार और उप मुख्य मंत्री श्री तेजस्वी यादव को दिया जाएगा।

पेशे से शिक्षक और अनंत सिंह के करीबी हैं बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह, मोकामा से है रिश्ता

नीतीश के विधायक ने मंत्री पर लगाए आरोप

दरअसल बिहार में सरकार बने सिर्फ 7 दिन हुए हैं। लेकिन सिर्फ इन 7 दिनों में नीतीश-RJD की सरकार विवादों से घिर गई है। बिहार सरकार के दो मंत्री कार्तिकेय सिंह और लेसी सिंह पर गंभीर अपराधों को अंजाम देने के संगीन आरोप लगे हैं। कार्तिकेय सिंह अपहरण के मामले में फंसे हैं तो वहीं JDU नेता बीमा भारती ने JDU कोटे से मंत्री बनीं लेसी सिंह पर हत्या के आरोप लगाए हैं।

 बिहार में JDU विधायक बीमा भारती ने मंत्री लेसी सिंह पर संगीन आरोप लगाए हैं. बीमा भारती का आरोप है कि लेसी सिंह ने कई हत्याएं करवाईं.. इसके विरोध में बीमा भारती ने लेसी सिंह को मंत्री पद से नहीं हटाने पर विधायक पद छोड़ने की धमकी दी है। साथ ही बीमा भारती ने लेसी के खिलाफ आंदोलन करने की भी चेतावनी दी है। रूपौली से विधायक बीमा भारती ने ये भी दावा किया है कि लेसी सिंह पैसे की वसूली करती है और ऐसा करके उन्होंने पूर्णिया में होटल समेत कई संपत्तियां बनाई हैं। 

Sawal Public Ka : क्या दागी मंत्रियों के भरोसे 2024 में मोदी सामने होंगे नीतीश, उनका सुशासन सिर्फ मुखौटा है?  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।