लाइव टीवी

'सभी जानते हैं सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई थी'; बिहार के मंत्री के गंभीर आरोप

Updated Aug 18, 2020 | 18:23 IST

बिहार सरकार में मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा है कि हर कोई जानता है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या की गई। इस हत्या के पीछे कौन है, ये भी लोग जानते हैं।

Loading ...

नई दिल्ली: बिहार के मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा है कि हर कोई जानता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई। हजारी ने आगे कहा कि सभी जानते हैं कि इस मामले में कौन शामिल हैं, लेकिन कोई भी जनता के सामने सच्चाई नहीं लाना चाहता है। मंत्री ने महाराष्ट्र सरकार से भी जांच में सहयोग करने और दोषी को दंडित करने की अपील की।

TIMES NOW से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'सभी जानते हैं कि सुशांत की हत्या की गई और सभी जानते हैं कि इस हत्या के पीछे कौन है। हम महाराष्ट्र सरकार से अनुरोध करते हैं कि वे जांच में सहयोग करे और मामले में शामिल लोगों को बेनकाब करे और उन्हें दंडित करे। हम राजनीति नहीं कर रहे हैं।'

बिहार सरकार ने पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि राजपूत की मौत पर अभी तक मुंबई में कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। महाराष्ट्र पुलिस पर बिहार पुलिस के साथ सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया गया। यह भी आरोप लगाया गया कि महाराष्ट्र पुलिस द्वारा राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट बिहार पुलिस को नहीं दी गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।