लाइव टीवी

Delhi Liquor Scam: 'कट्टर ईमानदार का दागी किरदार अब जनता के सामने साफ हो गया है' BJP का केजरीवाल पर तीखा हमला

Updated Sep 08, 2022 | 15:06 IST

Delhi Liquor Scam : बीजेपी ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला किया है। बीजेपी ने कहा कि शराब नीति को लेकर हाल ही में सामने आए स्टिंग ऑपरेशन पर कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए केजरीवाल को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

Loading ...
मुख्य बातें
  • बीजेपी ने केजरीवाल पर किया नया हमला, लगाए कई गंभीर आरोप
  • स्टिंग ऑपरेशन को लेकर बीजेपी ने केजरीवाल से पूछे सवाल
  • स्टिंग ऑपरेशन से खुली आम आदमी पार्टी की पोल- बीजेपी

Delhi Liquor Scam को लेकर BJP और AAP दोनों आमने सामने है। दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। भाजपा सांसद और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने CM Kejriwal-Manish Sisodia को शराब नीति को लेकर हमला बोला। साथ ही कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा कहा कि दिल्ली विधानसभा में विश्वास मत के नाम पर जो अवांछित प्रपंच किया गया, उसके बाद भी दिल्ली विश्वास का संकट दिल्ली में उत्तरोतर गहराता जा रहा है। जो लोग लोगों से स्टिंग ऑपरेशन की मांग करते थे अब वे अपने ही स्टैंड से इनकार कर रहे हैं।

केजरीवाल पर हमला

सुधांशु त्रिवेदी ने केजरीवाल को उनका स्टिंग को लेकर दिए गए पुराने बयान की याद दिलाई और कहा, 'केजरीवाल भारत के संवैधानिक पद पर बैठे हुए एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने कहा था कि कोई अगर आपसे मिलने आए तो उसका स्टिंग कर देना और हमें दे दीजिए, हम उसी पर एक्शन ले लेंगे। लेकिन आज इतने बड़े प्रमाण के बाद उसे स्वीकार तो नहीं कर रहे हैं लेकिन इधर-उधर भटकाने का काम कर रहे हैं। इसलिए हमारा स्पष्ट मानना है कि या तो केजरीवाल जी इस पर कार्रवाई करें या तो सात वर्ष पूर्व दिए गए अपने बयान पर सार्वजनिक माफी मांग लें कि मेरा वो बयान अपरिवक्व और मन में विद्वेष रखने वाला बयान था। जैसे मैंने अपने अनेक स्टैंड बदले हैं और आज भी इसे बदल रहा हूं।'

हरियाणा में स्टांप ड्यूटी की चोरी और फंस गए केजरीवाल? जानें पूरा विवाद जिसपर LG करवा रहे हैं जांच!

अच्छी थी तो वापस क्यों ली नीति

यदि सदन में 90% सदस्यों वाली पार्टी बिना पूछे ही विश्वास प्रस्ताव के लिए जाती है, तो यह दर्शाता है कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के लोगों का विश्वास खो दिया है। वहीं दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह विधूड़ी ने कहा, 'शराब की बिक्री ज्यादा हो गई, लेकिन आमदनी आधी हो गई, केजरीवाल जी ये आपको बताना होगा जिस शराब नीति को आप कहते थे वर्ल्ड क्लास नीति है, आखिर उसको वापस क्यों लिया।'

ये भी पढ़ें:- Delhi की आबकारी नीति को लेकर BJP ने जारी किया 'Sting Operation', सिसोदिया और केजरीवाल पर गंभीर आरोप

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।