लाइव टीवी

केजरीवाल पर BJP का तीखा हमला, विज्ञापन पर बड़ी रकम खर्च करने का आरोप लगाया 

Updated Aug 12, 2022 | 14:20 IST

Arvind Kejriwal News : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शुक्रवार को तीखा हमला बोला। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली के सीएम पर झूठ बोलने और विज्ञापनों पर बड़ी राशि खर्च करने का आरोप लगाया।

Loading ...
मुख्य बातें
  • दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भाजपा ने तीखा हमला बोला है
  • भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा का आरोप-दिन भर टीवी पर रहते हैं केजरीवाल
  • पात्रा ने कहा कि आप सरकार ने योजनाओं के विज्ञापन पर बड़ी राशि खर्च की है

Arvind Kejriwal News : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शुक्रवार को तीखा हमला बोला। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली के सीएम पर झूठ बोलने और विज्ञापनों पर बड़ी राशि खर्च करने का आरोप लगाया। पात्रा ने कहा कि दिल्ली सरकार ने अपनी उच्च शिक्षा कौशल विकास गारंटी योजना पर बड़ी मात्रा में रकम खर्च की है। केजरीवाल विज्ञापनों पर ज्यादा पैसा खर्च करती है। केजरीवाल पर हमला बोलते हुए भाजपा नेता ने कहा कि केजरीवाल का केवल एक लक्ष्य है। वह लक्ष्य है देश में आम आदमी पार्टी और अपने वजूद को कायम करना। पात्रा ने कहा कि केजरीवाल अपनी महात्वाकांक्षाओं को पूरा करना चाहते हैं। यही कारण है कि वह हर रोज झूठ बोल रहे हैं। 

विज्ञापन पर पैसा खर्च करने में केजरीवाल का कोई मुकाबला नहीं-पात्रा
उन्होंने कहा कि विज्ञापन में केजरीवाल से आगे कोई नहीं। वह दिन पर टीवी पर रहते हैं। 2015 में केजरीवाल सरकार शिक्षा पर एक योजना लेकर आई। उस योजना का नाम है दिल्ली उच्च शिक्षा कौशल विकास गारंटी योजना। मनीष सिसोदिया ने इस योजना को पेश किया। आप सरकार ने वादा किया था कि वह बिना गारंटी के बच्चों को 10 लाख रुपए तक का लोन देगी। इस लोन से वे उच्च शिक्षा ग्रहण करेंगे। साल 2021-22 में 89 छात्रों ने इस योजना के तहत आवेदन दिया। इनमें से दो छात्रों को लोन दिया। विज्ञापन पर इस सरकार ने 19 करोड़ 50 लाख रुपए खर्च कर दिए। दो छात्रों को 20 लाख रुपए का लोन दिया और विज्ञापन इतनी बड़ी राशि खर्च की। भाजपा नेता ने कहा कि चुनाव जैसे ही नजदीक आता है केजरीवाल झूठ बोलने लगते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।