लाइव टीवी

CBI पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस से क्यों मिली रिया, क्या दे रही थी जांच की जानकारी: बीजेपी विधायक

Updated Aug 29, 2020 | 21:52 IST

भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि आखिर सीबीआई पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस के पास क्यों गई थी?

Loading ...
मुख्य बातें
  • भाजपा विधायक ने रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस पर उठाए सवाल
  • भाजपा विधायक ने कहा- सीबीआई पूछताछ के बाद क्यों मुंबई पुलिस से मिलने गई रिया?
  • बीजेपी विधायक का सवाल, क्या रिया महाराष्ट्र सरकार को पूछताछ की जानकारी दे रही थीं?

मुंबई: सुशांत केस की जांच को लेकर रिया चक्रवर्ती के बाद मुंबई पुलिस पर भी लगातार आरोप लग रहे हैं। मुंबई पुलिस पर ये आरोप उस समय भी लगे थे जब बिहार पुलिस वहां जांच करने पहुंची थी। बिहार के डीजीपी ने आरोप लगाया था कि मुंबई पुलिस जांच में सहयोग नहीं कर रही है। अब भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी विधायक ने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर रिया सीबीआई पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस से मिलने क्यों गईं थी?

आखिर क्यों पुलिस के पास गई रिया?

बीजेपी विधायक ने सवाल उठाते हुए कहा, 'दस घंटे की लंबी सीबीआई पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती सीधे सांता हाउस पुलिस स्टेशन गई, आखिर क्यों? क्या वह पुलिस के जरिए सीबीआई पूछताछ की जानकारी और इनपुट महाराष्ट्र सरकार तक पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं? उन्हें पुलिस की सुरक्षा दी जा रही है वो भी केवल उनके एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए। लेकिन 25 फरवरी को जब मुंबई पुलिस को सुशांत के परिजनों ने व्हाट्स एप के जरिए सुरक्षा प्रदान करने को कहा था तो उन्होंने तब ऐसा नहीं किया। मुंबई पुलिस को इन सारे सवालों के जवाब देने होंगे'

रिया ने किया ये दावा

हालांकि रिया की तरफ से दावा किया गया है कि उन्होंने अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताते हुए मुंबई पुलिस से सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया। रिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके पिता को उनके घर के परिसर के बाहर मीडियाकर्मियों से घिरा दिखाया गया है और वीडियो में यह दिख रहा है कि जब उनके पिता आगे बढ़ते हैं तो मीडियाकर्मी बार-बार उन्हें घेर लेते हैं। 

इंस्टाग्राम पोस्ट
रिया ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए लिखा, 'इस वीडियो में दिख रहे व्यक्ति, मेरे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती हैं। हम ईडी, सीबीआई और अन्य जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करने के लिए अपने घर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। मेरी और मेरे परिवार की जान को खतरा है। हमने स्थानीय पुलिस थाने को इसकी सूचना दी, यहां तक कि हम वहां गए भी, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। हमने जांच अधिकारियों को भी बाहर उन तक पहुंचने में मदद करने के लिए कहा लेकिन वहां से भी मदद नहीं पहुंची। यह परिवार कैसे रहेगा?'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।