लाइव टीवी

BJP सांसद रवि किशन ने आंदोलनकारी किसानों को बताया ढोंगी, बोले- विपक्ष के लोग पगड़ी बांध बैठे हैं

Updated Dec 24, 2020 | 17:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ravi Kishan: बीजेपी सांसद रवि किशन ने प्रदर्शनकारी किसानों को ढोंगी कहा है। उन्होंने कहा है कि विपक्ष के कार्यकर्ता पगड़ी और साफा बांधकर बैठे हैं।

Loading ...

नई दिल्ली: नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर किसानों के विरोध-प्रदर्शन को 29 दिन हो गए हैं। इस बीच आंदोलन पर भी कई सवाल उठाए गए हैं। सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता लगातार कह रहे हैं कि किसानों में भ्रम पैदा किया गया है। इस आंदोलन के पीछे विपक्ष है। इसी तरह की भाषा अब गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने बोली है। उन्होंने कहा है वहां सभी ढोंगी बैठे हैं।

रवि किशन ने कहा, 'भीड़ जो बॉर्डर पर बैठी है, उसमें बहुत सारे लोग है। इसमें विपक्ष के कार्यकर्ता पगड़ी और साफा बांधकर बैठे हैं। विपक्ष के कई नेता मुंह छिपाकर बैठे हैं और नारा दे रहे हैं। सारे ढोंगी है। मोदी जी के द्वार खुले हुए हैं। आइए बात करिए। मोदी जी किसानों के साथ गलत नहीं कर सकते।'

बीजेपी सांसद ने कहा कि ये कानून किसानों के हित में है। कांग्रेस के समय में किसानों ने सबसे ज्यादा आत्महत्याएं कीं। मोदी जी ने तो किसानों के खाते में पैसे डाले, लोन दिया, एमएसपी डेढ़ गुना बढ़ाई, किसानों को आजाद किया कि वो अपना अनाज मंडियों के अलावा कहीं भी बेचें। किसानों के साथ कोई अन्याय नहीं हुआ। ये कानून सिर्फ और सिर्फ किसानों के हित में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।