लाइव टीवी

'ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल को नॉर्थ कोरिया बना दिया', हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी

Updated Sep 13, 2022 | 14:05 IST

ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बीजेपी को सत्ता में आने से कोई रोक नहीं सकता।

Loading ...
मुख्य बातें
  • ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन
  • 'बंगाल में बीजेपी को कोई नहीं रोक सकता'
  • 'बीजेपी को सत्ता में आने से कोई रोक नहीं सकता'

West Bengal में Mamata Banerjee सरकार के खिलाफ BJP ने जमकर प्रदर्शन किया। खबर है कि Bengal SSC Scam को लेकर BJP सड़क पर प्रदर्शन कर रही है।  वहीं CM सचिवालय के बाहर हजारों कार्यकर्त्ता जुटे हुए हैैं। नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पास अपने लोगों का समर्थन नहीं है और इसलिए वह बंगाल में उत्तर कोरिया की तरह तानाशाही लागू कर रही है। पुलिस को उसके लिए भुगतान करना होगा जो वह दिन से कर रही है, भाजपा आ रही है।

हिरासत में शुभेंदु अधिकारी
पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को राज्य सचिवालय ‘नबन्ना’ तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मार्च के दौरान संतरागाछी जाने की कोशिश करते समय सोमवार को हिरासत में ले लिया गया।भाजपा के नेता एवं सांसद लॉकेट चटर्जी और पार्टी नेता राहुल सिन्हा को भी हिरासत में लिया गया और उन्हें एक जेल वैन से ले जाया गया।उन्हें सचिवालय के पास ‘सेकंड हुगली ब्रिज’ के नजदीक पुलिस प्रशिक्षण स्कूल के सामने रोका गया।राज्य में तृणमूल कांग्रेस सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ ‘नबन्ना अभियान’ में हिस्सा लेने के लिए राज्य भर से भाजपा समर्थक मंगलवार सुबह कोलकाता और पड़ोसी हावड़ा पहुंचना शुरू हो गए थे।

बीजेपी का नबन्ना चलो मार्च
बीजेपी के नबन्ना चलो मार्च के मद्देनजर भाजपा कार्यकर्ताओं का एक समूह हुगली में त्रिबेनी नदी पार करने के लिए नबन्ना पहुंचने के लिए एक नाव का उपयोग करता है। शुभेंदु अधिकारी और लॉकेट चटर्जी सहित पार्टी के नेताओं को आज पुलिस ने रास्ते में रोक लिया और हिरासत में ले लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।