लाइव टीवी

इधर राणा दंपति दिल्ली में लैंड हुए, उधर Mumbai में घर पर तीसरी बार पहुंची BMC की Team

Updated May 09, 2022 | 15:06 IST

Mumbai में Rana दंपत्ति के घर तीसरी बार पहुंची BMC की Team, Notice देने पहुंची BMC Team | हलाकि राणा दंपत्ति अपने घर पर मौजूद नहीं है, Navneet और Ravi Rana फ़िलहाल Delhi आए हुए है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • बीएमसी की टीम 'निरीक्षण' के लिये राणा दंपत्ति के घर पहुंची
  • नवनीत राणा और उनके पति एवं विधायक रवि राणा आज पहुंचे हैं दिल्ली
  • बीएमसी का दावा- राणा दंपति ने किया है अवैध निर्माण

Navneet Rana and Ravi Rana News: जेल से रिहा होने के बाद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा जहां आज मुंबई से दिल्ली पहुंचे वहीं दूसरी तरफ मुंबई में राणा दंपति के घर पर बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) टीम पहुंच गई। बीएमसी की टीम राणा दंपति के घर पर फिर नोटिस चस्पा करेगी।इससे पहले भी बीएमसी की एक टीम दो बार उनके घर पहुंच चुकी है। बुधवार को निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति एवं विधायक रवि राणा के खार उपनगर स्थित अपार्टमेंट का निरीक्षण करने पहुंची। बीएमसी का कहना है कि लवी भवन की आठवीं मंजिल पर अवैध निर्माण की शिकायत थी, जहां राणा परिवार का एक अपार्टमेंट है।

राणा दिल्ली रवाना

आठ अधिकारियों की एक टीम ने दोपहर करीब साढ़े बारह बजे इमारत का दौरा किया, लेकिन राणा का अपार्टमेंट बंद था। इसके बाद फिर गई तो तब भी वहां कोई नहीं मिला। वहीं मुंबई पुलिस ने कोर्ट में याचिका दाखिल कर राणा दंपति पर कोर्ट की अवमानना का आरोप लगाया है। रिहाई के बाद दिल्ली रवाना हुईं नवनीत राणा ने कहा कि वह इस दौरान पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगी और न्याय मिलने तक नहीं मुंबई नहीं लौटेंगी। 

Navneet Rana: दिल्ली पहुंचते ही नवनीत राणा ने दिखाए तेवर, कहा- मैं अपनी पीड़ा बताने आई हूं

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।