लाइव टीवी

Maharashtra: रायगढ़ तट पर मिली हथियारों वाली नाव, ATS चीफ बोले- हो सकती है आतंकी साजिश, टेरर एंगल से जांच जारी

Updated Aug 18, 2022 | 16:05 IST

महाराष्ट्र के रायगढ़ तट से एक संदिग्ध नाव से तीन एके-47 राइफल मिली। इसको लेकर एटीएस चीफ विनीत अग्रवाल ने टाइम्स नाउ नवभारत ने कहा कि आतंकी साजिश हो सकती है। टेटर एंगल से जांच की जा रही है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र के रायगढ़ तट पर संदिग्थ नाव मिली।
  • नाव में तीन एके-47 राइफलें और कुछ गोलियां मिली हैं।
  • महाराष्ट्र के मंत्री मुनगंटीवार ने कहा कि ये बहुत गंभीर मामला है।

मुंबई : महाराष्ट्र के रायगढ़ तट से गुरुवार को तीन एके-47 राइफल और गोलियों के साथ एक संदिग्ध नाव मिली। कुछ स्थानीय लोगों ने मुंबई से 190 किलोमीटर से अधिक दूरी पर स्थित श्रीवर्धन क्षेत्र में नाव को देखा, जिसमें चालक दल का कोई सदस्य नहीं था, और सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया। रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अशोक दुधे और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और नाव की तलाशी ली। मौके पर पहुंचे एटीएस चीफ विनीत अग्रवाल ने टाइम्स नाउ नवभारत ने कहा कि आतंकी साजिश हो सकती है। नाव में 3 एके 47 मिली हैं। ये नाव भारत की नहीं है। इसको लेकर टेटर एंगल से जांच की जा रही है।

महाराष्ट्र के मंत्री एस मुनगंटीवार ने कहा कि ये बहुत गंभीर मामला है, गंभीरता से इसकी जांच करनी होगी। मुंबई पर पहले भी अटैक हुए हैं। टेरर एंगल को लेकर भी जांच होगी। उधर श्रीवर्धन (रायगढ़) विधायक अदिति तटकरे ने कहा कि प्राथमिक जानकारी के अनुसार रायगढ़ के श्रीवर्धन के हरिहरेश्वर और भारदखोल में हथियार और दस्तावेज वाली कुछ नावें मिली हैं। स्थानीय पुलिस जांच कर रही है, मैंने सीएम-डीई सीएम से मांग की है कि एटीएस या स्टेट एजेंसी की स्पेशल टीम तत्काल नियुक्त करें।

Maharashtra: समंदर के रास्ते फिर साजिश, रायगढ़ में बोट में मिले 3 AK-47, मुंबई में 26/11 दोहराने चाहते हैं आतंकी!

अधिकारी ने कहा कि नाव पर तीन एके-47 राइफलें और कुछ गोलियां मिली हैं और पुलिस आगे की जांच कर रही है। अधिकारियों के मुताबिक इस नाव के चालक दल के सदस्यों को इस साल जून में ओमान तट के पास बचा लिया गया था। पुलिस ने कहा कि नाव तैरते हुए रायगढ़ तट पर आई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।