लाइव टीवी

PM Modi से संसद में मिलने पहुंचे 3 बच्चे, अपने परिजनों के साथ पीएम से मिलने पहुंची बच्ची

Updated Dec 03, 2021 | 14:05 IST

शुक्रवार को पीएम मोदी संसद भवन में बच्चों से मिले। बच्चों का संगीत सुनकर पीएम मोदी काफी खुश हुए और उन्हें खाने के लिए चॉकलेट दिया। मुलाकात के समय पीएम ने बच्चों से खुलकर बातचीत भी की। 

Loading ...

नई दिल्ली :  संसद भवन में शुक्रवार को तीन बच्चे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। ये तीन बच्चे कई दिनों से प्रधानमंत्री से मिलने का अनुरोध कर रहे थे। बच्चों की इस मुराद को केंद्रीय साध्वी निरंजन ज्योति ने पूरी कराई। वह इन बच्चों को लेकर संसद भवन पहुंची जहां इनकी प्रधानमंत्री से मुलाकात हुई। बच्चों ने पीएम मोदी को गीत गाकर सुनाया। बच्चों का संगीत सुनकर पीएम मोदी काफी खुश हुए और उन्हें खाने के लिए चॉकलेट दिया। मुलाकात के समय पीएम ने बच्चों से खुलकर बातचीत भी की।

'बच्चों में पीएम मोदी का क्रेज काफी ज्यादा है'

दरअसल, ये सभी लड़कियां केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के आश्रम में रहती हैं और लंबे समय से बार-बार प्रधानमंत्री से मिलने की जिद कर रही थीं। साध्वी निरंजन ज्योति ने बताया कि बच्चों के प्रति हमेशा से विशेष स्नेह रखने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जैसे ही बच्चों की इच्छा के बारे में पता लगा तो वह बच्चों से मिलने के लिए राजी हो गए। इस मुलाकात पर साध्वी ने कहा कि 'छोटे बच्चों में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर क्रेज है। उन्होंने कहा, ये सभी मेरे आश्रम के बच्चे हैं जो लंबे समय से प्रधानमंत्री जी से मिलने की इच्छा जता रहे थे। मैंने जैसे ही इनके बारे में उन्हें बताया, उन्होंने तुरंत इन बच्चों से मिलने की इच्छा जाहिर कर दी।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।