लाइव टीवी

Jyotiraditya Scindia: सिंधिया के समर्थन में बोला कांग्रेस विधायक- वो जिस दिन चाहें अपनी पार्टी बना सकते हैं

Updated Nov 27, 2019 | 19:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कांग्रेस विधायक सुरेश रंतखेड़ा, ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में उतर आए हैं और कहा है कि अगर वह नई पार्टी बनाते हैं तो सुरेश उसे जॉइन करने वाले पहले सदस्य होंगे।

Loading ...
मुख्य बातें
  • कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में आया कांग्रेस विधायक
  • सिंधिया जिस दिन चाहें अपनी खुद की पार्टी बना सकते हैं: सुरेश रांताखेड़ा
  • कहा- उनकी पार्टी की सदस्यता लेने वाला पहला व्यक्ति बनूंगा

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने ट्विटर स्टेटस को बदलने के बाद चर्चा में बने हुए हैं। अब उनके समर्थक भी बागी तेवर अपनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में एक कांग्रेस विधायक ने कहा है कि अगर सिंधिया अपनी खुद की पार्टी बनाते हैं तो वह उस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले पहले सदस्य होंगे। विधायक ने यह भी कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जब चाहें तब अपनी पार्टी बना सकते हैं।

कांग्रेस विधायक सुरेश रांताखेड़ा का कहना है कि अगर सिंधिया नई पार्टी बनाते हैं तो मैं सबसे पहले इसमें शामिल होऊंगा। उन्होंने कहा, 'श्रीमंत महाराज साहब (ज्योतिरादित्य) वो ताकत हैं जो जब चाहें अपनी खुद की पार्टी खड़ी कर सकते हैं..श्रीमंत महाराज साहब अगर पार्टी बनाते हैं तो सबसे पहले मैं उनकी पार्टी जॉइन करूंगा।'

गौरतलब है कि कथित तौर पर ग्वालियर के चंबल और अन्य क्षेत्रों में 2 दर्जन से अधिक सिंधिया समर्थक विधायक सहित 5 मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।