लाइव टीवी

सिंघू बॉर्डर पहुंचे कांग्रेस सांसद का हुआ विरोध, बिट्टू ने कहा- हमला हुआ, खालिस्तानी थे मौजूद

Updated Jan 24, 2021 | 21:56 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

Ravneet Singh Bittu: प्रदर्शनकारी किसानों से मिलने सिंघू बॉर्डर पहुंचे कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू को विरोध का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने आंदोलन में खालिस्तानियों के होने का सवाल उठा दिया।

Loading ...

नई दिल्ली: पंजाब के लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू को उस समय मुश्किलों का सामना करना पड़ा जब वो किसान आंदोलन में अपना समर्थन देने के लिए सिंघू बॉर्डर पहुंचे और उन्हें विरोध का शिकार होना पड़ा। उनके विरोध का वीडियो सामने आया है। उनको कथित रूप से अपमानित भी किया गया। वहीं इस पर बोलते हुए उन्होंने जो कहा उसे लेकर फिर से सवाल उठने लगे हैं। उन्होंने एक बार फिर आंदोलन में खालिस्तानियों के होने का सवाल उठा दिया है। 

उन्होंने कहा, 'हम किसान नेताओं की बैठक में भाग लेने गए थे। पहुंचने पर हम पर घात लगाए बैठे हुए लोगों ने हमला कर दिया। वे लाठी और अन्य हथियारों से लैस थे। हम अब कोई कदम नहीं उठाने जा रहे हैं क्योंकि किसानों का आंदोलन अभी भी जारी हैं। मैं पहले से कह रहा हूं। वहां शरारती तत्व खालिस्तानी झंडे ले जाने वाले लोग हैं। लेकिन किसान नेता इतनी संख्या में लोगों की पहचान कैसे कर सकते हैं। झंडे लहराने के लिए ऐसे तत्वों को 1 करोड़ 80 लाख रुपए दिए गए हैं और मैं वैसे भी टारगेट हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।