लाइव टीवी

सिद्धू के सलाहकारों पर एक्शन होगा, विवादित बयान पर सख्त कार्रवाई की तैयारी में कांग्रेस

Updated Aug 26, 2021 | 11:06 IST

Punjab Congress Crisis Updates : कांग्रेस विधायक राजकुमार वेरका ने 'टाइम्स नाउ नवभारत' के साथ बातचीत में कहा कि दोनों सलाहकारों ने जो बयान दिया है, वह कांग्रेस की विचारधारा नहीं है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • सिद्धू के सलाहकारों ने अनुच्छेद 370 और कश्मीर पर दिया है विवादित बयान
  • इन बयानों पर कांग्रेस दोनों सलाहकारों से नाराज है, कार्रवाई के मूड में है पार्टी
  • दोनों सलाहकार अपने बयने पर कायम हैं, सिद्धू ने दोनों को अपने यहां तलब किया था

चंडीगढ़ : विवादित बयान मामले में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के दोनों सलाहकारों पर कार्रवाई होनी तय है। कांग्रेस ने सिंद्धू के दोनों सलाहकारों मलविंदर सिंह मल्ली और प्यारे लाल गर्ग के खिलाफ कार्रवाई करने का संकेत दिया है। कांग्रेस विधायक राजकुमार वेरका ने 'टाइम्स नाउ नवभारत' के साथ बातचीत में कहा कि दोनों सलाहकारों ने जो बयान दिया है, वह कांग्रेस की विचारधारा नहीं है। उन्होंने कहा कि देश के खिलाफ बात करने का अधिकार किसी को नहीं है। इस मुद्दे पर पार्टी खामोश नहीं रह सकती।   

मल्ली और गर्ग ने दिया है विवादित बयान
मलविंदर सिंह मल्ली अनुच्छेद 370 और कश्मीर पर दिए गए अपने बयान पर अब भी कायम हैं। TIMES NOW नवभारत से खास बातचीत करते हुए मल्ली ने कहा कि उन्होंने कोई देशविरोधी बयान नहीं दिया है और माफी मांगने का भी कोई सवाल नहीं है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ एक बयान दिया था जिसके बाद प्यारे लाल ने इस बयान को पंजाब के हितों के खिलाफ बताया था। इस पर कैप्टन ने कहा कि जिस विषय पर जानकारी न हो उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए। विवाद बढ़ने पर सिद्धू ने अपने दोनों सलाहकारों को तलब किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।