लाइव टीवी

संजय राउत जैसा प्रवक्ता ईश्वर किसी भी पार्टी को न दे : बागी विधायक दीपक केसकर  

Updated Jun 27, 2022 | 12:22 IST

Maharashtra Political Crisis : दीपक केसकर ने कहा कि 'संजय राउत को अपनी जुबान पर नियंत्रण रखना चाहिए, जिस तरह से वह बात कर रहे हैं उससे सभी लोग बहुत नाराज हैं। हमारी एक संस्कृति है इसलिए हम उनके लहजे में बात नहीं कर रहे हैं। राउत जिस तरह से महिलाओं के बारे में बोल रहे हैं, विधायकों को मृत घोषित कर रहे हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • शिवसेना पर अधिकार को लेकर आमने-सामने हैं उद्धव ठाकरे एवं एकनाथ शिंदे गुट
  • संजय राउत ने बागी विधायकों के बारे में कहा है कि उनकी आत्मा मर गई है
  • शिंदे गुट के विधायक दीपक केसकर ने कहा कि राउत को ऐसी भाषा नहीं बोलनी चाहिए

Deepak keskar : महाराष्ट्र की सियासत में इस समय उथल-पुथल मची हुई है। बगावत को लेकर शिंदे गुट और उद्धव गुट आमने-सामने हैं और एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं। शिवसेना नेता संजय राउत बागी विधायकों पर लगातार निशाना साध रहे हैं। उन्होंने बागी विधायकों को धमकी दी है और उनके लिए जो बातें कहीं हैं वे बागी विधायकों को काफी नागवार गुजरी हैं। राउत के बोल पर बागी विधायक दीपक केसकर ने सोमवार को टाइम्स नाउ नवभारत से बातचीत की। दीपक ने कहा कि राउत जैसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वैसी भाषा का इस्तेमाल वह नहीं कर सकते क्योंकि उनकी ऐसी संस्कृति नहीं है। बागी विधायक ने संजय राउत पर शिवसेना को तोड़ने का आरोप लगाया। 

पनी जुबान पर नियंत्रण रखें राउत-दीपक केसकर
दीपक केसकर ने कहा कि 'संजय राउत को अपनी जुबान पर नियंत्रण रखना चाहिए, जिस तरह से वह बात कर रहे हैं उससे सभी लोग बहुत नाराज हैं। हमारी एक संस्कृति है इसलिए हम उनके लहजे में बात नहीं कर रहे हैं। राउत जिस तरह से महिलाओं के बारे में बोल रहे हैं, विधायकों को मृत घोषित कर रहे हैं। इस तरह की बातें करना महाराष्ट्र की संस्कृति नहीं है। मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि इस तरह का प्रवक्ता वह किसी पार्टी को न दे। ऐसे प्रवक्ता अपनी ही पार्टी को खत्म कर देते हैं।' 

Shivsena Crisis : बागियों पर संजय राउत का बड़ा हमला, 'होटल में बैठे नेताओं की जमीर मर गई है'

'शिवसेना को खत्म करने की राउत ने बनाई है रणनीति'
संजय राउत ने रविवार को बागी विधायकों को धमकी देते हुए कहा था कि 'कब तक रहोगे गुवाहाटी में, आना पड़ेगा चौपाटी में'। इस पर दीपक ने कहा कि हम लोग चौपाटी आने से नहीं डरते हैं। राउत ने शिवसेना को तोड़ा है। उद्धव जी सीएम नहीं बनना चाहते थे लेकिन संजय राउत के दबाव डालने पर वह सीएम बनने के लिए तैयार हुए। राउत ने शिवसेना को खत्म करने की रणनीति बनाई। इस रणनीति के बारे में हमें पता चला कि आगे चलकर शिवसेना खत्म होने वाली है तो हमने अपना रास्ता अलग किया। हमने तय किया कि हमें अपने स्वाभाविक गठबंधन की तरफ जाना है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।