लाइव टीवी

बेरहमी की इंतहां! कुत्ते को रस्‍सी में बांधकर कार से 2 किलोमीटर तक घसीटा, कैमरे में कैद हुई घटना

Updated Dec 11, 2020 | 19:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Animal cruelty video: पशुओं के साथ क्रूरता का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो मानवीय संवदेना को झकझोर देने वाला है। एक कुत्‍ते को कार में रस्‍सी से बांधकर दो किलोमीटर तक घसीटा गया।

Loading ...

एर्नाकुलम : यूं तो बड़ी संख्‍या में ऐसे लोग हैं, जो जानवरों को बहुत प्‍यार देते हैं, उन्‍हें पालते हैं और उनके साथ घर के किसी सदस्‍यता की तरह बर्ताव करते हैं, लेकिन कुछ पाशविक मानसिकता के लोग भी हैं, जो बेजुबानों के साथ इस तरह की बेरहमी से पेश आते हैं कि इंसानियत शर्मसार हो जाए। केरल के एर्नाकुलम से ऐसी ही घटना सामने आई है, जो मानवीय समझ व संवेदना को झकझोर कर रख देने वाली है।

यहां कार सवार कुछ लोगों ने एक कुत्‍ते के साथ जो कुछ भी किया, वह पशुओं के साथ होने वाली क्रूरता को बयां करती है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुत्‍ते को रस्‍सी से बांधकर कार से खींचा जा रहा है। बताया जा रहा है कि कुत्‍ते को करीब दो किलोमीटर तक इसी तरह तेज रफ्तार में चल रही कार के साथ घसीटा गया। यह घटना एर्नाकुलम के परवूर-नेदामस्सेरी रोड पर शुक्रवार की बताई जा रही है।

कुत्‍ते को कार से बांधा गया

इस घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें कुत्ते को तेज रफ्तार कार के पीछे रस्‍सी से बंधे भागते देखा जा सकता है। कार के पिछले हिस्‍से से बंधे कुत्‍ते को तेज रफ्तार कार के साथ भागते देखा जा सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह वीडियो उसी सड़क से दोपहिया वाहन से जा रहे किसी शख्‍स ने रिकॉर्ड किया, जो कार के पीछे चल रहा था। 

वीडियो में जिस कार में कुत्ता रस्‍सी से बंधा नजर आ रहा है, उसमें पीले रंग की नंबर प्लेट लगी है, जिससे जाहिर होता है कि यह कोई कमर्शियल गाड़ी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस केस में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।