लाइव टीवी

Chhattisgarh : अम्बिकापुर अस्पताल में 3 दिनों में 8 नवजात बच्चों की मौत से हड़कंप, परिजनों का हंगामा

Updated Oct 18, 2021 | 15:00 IST

Infants death in Chhattisgarh : स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली के अपने कार्यक्रम को रद्द कर स्पेशल चार्टेड प्लेन से देर शाम दिल्ली से अम्बिकापुर पहुंचे हैं।

Loading ...

रायपुर :  छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 3 दिनों में 8 नवजात बच्चों की मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है। परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के बाहर लगभग 2 घंटे तक चक्का जाम कर हंगामा किया। इन बच्चों को स्पेशल न्यू बॉर्न केयर यूनिट में भर्ती कराया गया था। मौत को लेकर अस्पताल प्रबंधन ने किसी तरह की लापरवाही से इनकार किया है। वही डॉक्टरों का कहना है कि बच्चों के प्री मेच्योर होने के कारण ज्यादातर बच्चों की मौत हुई है। 

दिल्ली का दौरा छोड़ वापस अम्बिकापुर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री

इस घटना से हड़कंप मचने के बाद नवजात बच्चों की मौत को लेकर हाई लेवल मीटिंग शुरू हो गई। वहीं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली के अपने कार्यक्रम को रद्द कर स्पेशल चार्टेड प्लेन से देर शाम दिल्ली से अम्बिकापुर पहुंचे हैं। उन्होंने अस्पताल पहुंचकर व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही वार्ड प्रभारी और अस्पताल प्रबंधन से चर्चा कर मौत की वजह जानने की कोशिश की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।