लाइव टीवी

सोनाली फोगाट केस के संबंध में गोवा पुलिस हिसार में, हरियाणा पुलिस ने भी एक शख्स को किया अरेस्ट

Updated Aug 31, 2022 | 11:40 IST

सोनाली फोगाट केस की जांच के सिलसिले में हरियाणा पुलिस हिसार में है।इस बीच गोवा की बीजेपी यूनिट ने भी सीबीआई जांच की मांग की है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • सोनाली फोगाट मर्डर केस की गोवा पुलिस कर रही हैं जांच
  • गोवा को बदनाम करने की साजिश लिहाजा सीबीआई जांच जरूरी
  • हरियाणा पुलिस ने भी एक शख्स को किया गिरफ्तार

सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच के लिए गोवा पुलिस हिसार में हैं। इस बीच Sonali Phogat Death Case में Haryana पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, Sonali के घर वालों ने जिस कंप्यूटर ऑपरेटर (Computer Operator) Shivam पर आफिस का लैपटॉप, फोन और DVR चुराने का आरोप लगाया था उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गोवा बीजेपी ने भी की सीबीआई जांच की मांग
भारतीय जनता पार्टी की गोवा इकाई ने मंगलवार को सोनाली फोगाट ‘हत्या’ मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की ।प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता सेवियो रोड्रिग्ज ने ट्वीट कर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की ।रोड्रिग्ज ने ट्वीट किया, ‘‘प्रदेश की प्रमोद सावंत सरकार से सोनाली फोगाट हत्या मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो को सौंपने की मेरी गंभीर अपील है। निश्चित ही न्याय होना चाहिये । इस तरह का दुर्भाग्यपूर्ण अपराध गोवा को बदनाम करने वाला है । गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पहले कहा था कि अगर जरूरी हुआ तो सरकार इस मामले की जांच केंद्रीय ऐजेंसी को सौंपेगी ।इस बीच, चंडीगढ़ से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेता सोनाली फोगाट के परिवार के सदस्यों द्वारा दर्ज कराई गई चोरी की शिकायत की जांच के लिए हरियाणा पुलिस मंगलवार को उनके फार्महाउस पर गयी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।