लाइव टीवी

Gyanvapi: मस्जिद कमेटी के महासचिव SM यासीन का बड़ा दावा- एक शख्स कुरेदता था, एक जगह श्री राम लिख दिया

Updated May 31, 2022 | 18:23 IST

Gyanvapi Video: ज्ञानवापी मस्जिद में हुए सर्वे के कई वीडियो सामने आए हैं। इसी बीच मस्जिद कमेटी के महासचिव एमएम यासीन ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि मस्जिद के अंदर कोई कुरेदता था।

Loading ...

ज्ञानवापी के नए और एक्सक्लूसिव वीडियो पर TIMES NOW नवभारत की एक्सक्लूसिव कवरेज लगातार जारी है। ज्ञानवापी परिसर के अंदर का वीडियो आपने इससे पहले कहीं नहीं देखा होगा। इस वीडियो में वजूखाने में मौजूद आकृति को साफ-साफ देखा जा सकता है। इस वीडियो में नंदी और वजूखाना एक साथ और एक सीध में दिख रहे हैं। पहली बार तहखाने के अंदर की तस्वीर सामने आई है। तहखाने की दीवारों और खंबों पर कलाकृति बनी हुई है।

इस बीच मस्जिद कमेटी के महासचिव एसएम यासीन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने टाइम्स नाउ नवभारत से कहा कि बाद में किसी से कुरेदा गया है। जब ये बैरिकेडिंग नहीं थी, हर कोई जा सकता था तो हो सकता है कि कोई जानबूझकर कुरेदते रहे हों। आप वहां जाकर देखिए कहीं बोतल है, कही मिट्टी के बर्तन हैं। इस तरह लोग फेंकते रहते हैं। टूटी-फूटी मूर्तियां भी फेंकी जाती थीं। वहां भोला नाम का आदमी आता था तो रंगाई पुताई का काम करता था, वो अक्सर कुरेदता था। यहां तक कि उसने एक जगह श्री राम लिख दिया। इसके बाद उसे हटाया गया।

ज्ञानवापी सर्वे का नया VIDEO, स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती बोले-चीख-चीखकर गवाही दे रहे मंदिर के प्रतीक

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।