लाइव टीवी

Ground Report: क्या हाथरस मामले में कुछ और है सच्चाई? सुनिए गांव वालों का पक्ष, सामने आ रहीं नई बातें

Updated Oct 06, 2020 | 18:36 IST

Hathras case: हाथरस मामले में गांव वालों ने TIMES NOW को कई ऐसी बातें बताई हैं, जिससे सवाल उठने लगा है कि क्या हाथरस कांड की सच्चाई कुछ और है। जानें वहां के लोगों का पक्ष।

Loading ...

नई दिल्ली: हाथरस मामले में अब नई-नई बातें सामने आ रही हैं। गांव वाले भी आरोप लगा रहे हैं कि आरोपियों को फंसाया जा रहा है। जिस तरीके से ये मामला सामने आया है, वैसा हकीकत में नहीं है। TIME NOW के संवाददाताओं ने भूलगढ़ी गांव के लोगों से बात की है और मामले का दूसरा पक्ष भी जाना है। लोगों का कहना है कि अगर आरोपियों ने ऐसा किया है तो उन्हें सजा मिलनी चाहिए लेकिन कोई भी बेगुनाह इसमें नहीं फंसना चाहिए। लोगों का कहना है कि आरोपी परिवार नार्को टेस्ट के लिए तैयार है, लेकिन पीड़ित परिवार न सीबीआई जांच चाहता है और न ही नार्को टेस्ट के लिए तैयार है।

यहां के लोगों का आरोप है कि इस मामले का राजनीतिकरण किया गया है। लोगों का ये भी कहना है कि ये ऑनर किलिंग का मामला है। आरोप लग रहे हैं कि इस मामले को जातीय मामला बनाया है। इसे आपसी रंजिश का मामला भी बताया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।