लाइव टीवी

Sawal Public Ka:Corruption में कैसे नंबर वन हुआ Maharashtra? 

Updated Nov 02, 2021 | 22:49 IST

मुंबई की एक अदालत ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को 6 नवंबर तक ED की हिरासत में भेज दिया। ED ने धन शोधन के एक मामले में देशमुख को 12 घंटे से अधिक समय तक चली पूछताछ के बाद सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया था।

Loading ...

'सवाल पब्लिक का' में आज देखिए करप्शन में कैसे नंबर वन हुआ महाराष्ट्र ?1000 करोड़ का एक नेता..और ऐसे कितने ? महाअघाड़ी में कितने भ्रष्टाचारी ? किस-किस नेता पर ED का एक्शन ? बता दें कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने रविवार को महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार के मामले में संतोष जगताप नाम के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया।

गौर हो कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री और एनसीपी नेता अनिल देशमुख को PMLA कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड पर भेजा है। ED ने देशमुख की 14 दिन की कस्टडी मांगी थी।  देशमुख के वकीलों ने उनके पक्ष में कोर्ट में कई दलीलें दीं।

देशमुख के वकीलों ने कहा कि निजी फायदे के लिए उनके खिलाफ गलत माहौल बनाया गया। वकीलों ने कोर्ट में पूछा कि देशमुख पर आरोप लगाने वाले परमबीर आखिर कहां हैं, वकीलों ने दलील दी कि देशमुख ने वाजे को हटाया, इसलिए फर्जी केस लगाया। साथ ही वकीलों ने कहा कि ये बात गलत है कि देशमुख ने ED से सहयोग नहीं किया।

देखिए इस अहम मुद्दे पर Ankit Tyagi के साथ Sawal Public Ka 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।