लाइव टीवी

सुरक्षाबलों पर फिदायीन हमले की थी साजिश,  PM के जम्मू दौरे से पहले शांति भंग करना चाहते हैं आतंकी 

Updated Apr 22, 2022 | 14:42 IST

Jammu Kashmir News : डीजीपी दिलबाग सिंह का कहना है कि मारे गए दोनों आतंकवादी पाकिस्तानी थे। ये दोनों सुसाइड जैकेट पहनकर आए थे। पीएम के दौरे के समय शांति भंग करने की इनकी साजिश थी।

Loading ...

श्रीनगर :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जम्मू दौरे से पहले आतंकवादियों ने घाटी में बड़े हमले करने की साजिश रची है। जम्मू के बाहरी इलाके में शुक्रवार तड़के दो आतंकियों के मारे जाने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकियों की साजिश के बारे में बड़ा खुलासा किया है। खुफिया एजेंसियों का अलर्ट भी है कि आतंकवादी सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए हमले कर सकते हैं। खुफिया एजेंसियों का कहना है कि आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फिदायीन हमला करने की साजिश रची है। जैश ए मोहम्मद के आतंकी अबीर डार को हमले को जिम्मा दिया गया था। 

मारे गए दोनों आतंकवादी पाकिस्तानी थे
डीजीपी दिलबाग सिंह का कहना है कि मारे गए दोनों आतंकवादी पाकिस्तानी थे। ये दोनों सुसाइड जैकेट पहनकर आए थे। पीएम के दौरे के समय शांति भंग करने की इनकी साजिश थी। अधिकारियों ने बताया कि प्राधिकारियों ने मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित करने के अलावा एहतियाती कदम के तौर पर इलाके में तथा उसके आसपास के क्षेत्रों में सभी निजी और सरकारी स्कूलों में कक्षाएं निलंबित कर दी है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह ने बताया कि दो सशस्त्र आतंकवादियों को मार गिराए जाने के साथ ही जम्मू में एक बड़ा फिदायीन (आत्मघाती) हमला रोक दिया गया है।
  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।