लाइव टीवी

अमित शाह के जम्मू-कश्मीर दौरे का आज तीसरा दिन, खीर भवानी मंदिर में किए माता के दर्शन

Updated Oct 25, 2021 | 10:51 IST

Amit Shah in Kashmir: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कश्मीर दौरे का आज तीसरा दिन है। आज वो गांदरबल में स्थित खीर भवानी मंदिर पहुंचे। उनके साथ उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी थे।

Loading ...

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह श्रीनगर के नजदीक खीर भवानी मंदिर पहुंचे हैं। ये मंदिर कश्‍मीर में हिंदुओं का बेहद अहम और जाना माना मंदिर है। ये मंदिर जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में है। अमित शाह ने यहां जाकर माता के दर्शन किए। इस मौके पर उनके साथ उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी रहे।

आज अमित शाह के जम्मू-कश्मीर दौरे का तीसरा दिन है। सूत्रों के मुताबिक शाह आज पुलवामा भी जा सकते हैं। पुलवामा में अमित शाह जवानों के मेमोरियल पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे और फिर वापस श्रीनगर आ जाएंगे।

इससे पहले कल दौरे के दूसरे दिन गृह मंत्री अमित शाह जम्मू में मकवाल बॉर्डर पर पहुंचे। उन्होंने BSF के जवानों से मुलाकात की। शाह बॉर्डर पर चौकसी के लिए बनाए गए बंकर में भी गए। बॉर्डर पर जवानों की तैनाती और उससे जुड़ी चुनौतियों को समझा। जवानों और अफसरों से खुलकर बात की। गृह मंत्री ने इससे पहले जम्मू के मकवाल सीमा पर कई इलाकों का दौरा किया। शाह बॉर्डर इलाके में बसे लोगों से भी मिले। उनके साथ उप राज्यपाल मनोज सिन्हा भी मौजूद रहे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।