लाइव टीवी

Pulwama : सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, हिज्बुल के 2 आतंकवादी ढेर

Updated Aug 20, 2021 | 11:03 IST

Jammu Kashmir News : पुलिस का कहना है कि सुरक्षाबलों को अपनी तरफ आते देख आतंकवादी ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गए हैं।

Loading ...

श्रीनगर : सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा के ख्रिव में चलाए गए अपने ऑपरेशन में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को मार गिराया है। इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। कश्मीर की आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि अवंतीपोरा के ख्रिव में मारा गया एक आतंकवादी एक सरकारी स्कूल के चपरासी की हत्या में शामिल था। इस साल 23 जुलाई को पस्तूना में चपरासी की हत्या हुई। इस आतंकवादी की पहचान ख्रिव के मुसैब मुश्ताक के रूप में हुई है।   

इलाके में और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका 
पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों के छिपने की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया। पुलिस का कहना है कि सुरक्षाबलों को अपनी तरफ आते देख आतंकवादी ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इस पर सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें वह मारा गया। आशंका है कि इस इलाके में और आतंकवादी छिपे हो सकते हैं। पिछले कुछ दिनों में घाटी में आतंकवादी घटनाएं बढ़ी हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।