लाइव टीवी

आसनसोल उपचुनाव से ठीक पहले टीएमसी विधायक की धमकी, बीजेपी को वोट दिया तो बंगाल में रहना हो जाएगा मुश्किल

Updated Mar 29, 2022 | 12:08 IST

आसनसोल उपचुनाव से ठीक पहले टीएमसी के विधायक नरेंद्र चक्रवर्ती पर आरोप है कि उन्होंने वोटरों को धमकी दी है कि अगर बीजेपी को वोट किया तो राज्य में रहना मुश्किल हो जाएगा।

Loading ...
मुख्य बातें
  • 12 अप्रैल को आसनसोल लोकसभा के लिए उपचुनाव होना है
  • टीएमसी की तरफ से शत्रुघ्न सिन्हा चुनावी मैदान में
  • पांडवेश्वर के टीएमसी विधायक नरेंद्र चक्रवर्ती पर धमकाने का आरोप

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में 12 अप्रैल को लोकसभा उप चुनाव होना है। इस उपचुनाव में टीएमसी की तरफ से शत्रुघ्न सिन्हा अपनी किस्मत आजमां रहे हैं। लेकिन मतदान से ठीक पहले टीएमसी के एक विधायक ने बीजेपी समर्थकों को खुली धमकी दी है। पांडवेश्वर से टीएमसी विधायक नरेंद्कर चक्रवर्ती का कहना है कि बीजेपी समर्थक घरों से बाहर ना निकलें। उन्होंने वोटरों को धमकी दी कि अगर बीजेपी को वोट किया तो रहना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के वोटर वोट करने के लिए घरों से बाहर ना निकलें। बीजेपी आईटी सेल के अमित मालवीय ने इससे संबंधित वीडियो जारी किया है। 

टीएमसी विधायक नरेंद्र चक्रवर्ती पर आरोप
नरेंद्र चक्रवर्ती ने कहा कि जो पार्टी नफरत की राजनीति करती है उसे किसी भी सूरत में फलने फूलने का मौका नहीं देना चाहिए। इसके साथ ही कहा कि टीएमसी सरकार को बदनाम करने की हर मुमकिन कोशिश बीजेपी की तरफ से की जा रही है। विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद भी बीजेपी नेता पश्चिम बंगाल के मिजाज को नहीं समझ पा रहे हैं। वो साफ तौर पर कहना चाहते हैं कि लोग अपने मताधिकार का इस्तेमाल सोच समझ कर करें। ऐसा नहीं करने पर आगे क्या कुछ हो सकता है लोग समझ सकते हैं। टीएमसी विधायक की इस तरह की भाषा की पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कड़े शब्दों में निंदा की।

West Bengal: रामपुर हाट हिंसा में अब तक क्या हुआ, 10 बिंदुओं के जरिए समझें

टीएमसी का यही चाल, चरित्र और चेहरा है

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी के लोग तो हमेशा से कहते रहे हैं कि टीएमसी गुंडों की पार्टी है। आप खुद देख सकते हैं कि किस तरह से पांडवेश्वर से विधायक नरेंद्र चक्रवर्ती ने उस पर मुहर लगा दी है। आप ने देखा होगा कि बीरभूम के रामपुर हाट में क्या कुछ हुआ। अभी तक तो टीएमसी के लोग दूसरे दलों को निशाना बनाते रहे हैं लेकिन अब वो खुद एक दूसरे को निशाना बना रहे हैं। आप ने देखा होगा कि रामपुर हाट में कितने दिनों के बाद ममता बनर्जी गईं। अब जब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है उस सूरत में भी वो राजनीति करने से बाज नहीं आ रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।