लाइव टीवी

Narendra Giri suicide case: नरेंद्र गिरी की सुसाइड का बना था वीडियो, पुलिस को मिला मोबाइल

Updated Sep 21, 2021 | 21:32 IST

Mahant Narendra Giri suicide: महंत नरेंद्र गिरी की सुसाइड मामले में सामने आया है कि आत्महत्या का वीडियो बना था। पुलिस को सुसाइड वाली जगह से मोबाइल मिला है।

Loading ...

नई दिल्ली: महंत नरेंद्र गिरि की कथित सुसाइड मामले में एक के बाद एक नई बातें सामने आ रही हैं। अब सामने आया है कि सुसाइड का वीडियो बना था। पुलिस को सुसाइड वाली जगह से मोबाइल मिला है। फोन में खुदकुशी के वीडियो होने की संभावना है। मोबाइल इस वक्त यूपी SIT के पास है। मोबाइल को सबूत के तौर पर कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस जांच में सामने आया है कि महंत नरेंद्र गिरि ने आत्महत्या करने से पहले एक स्थानीय बीजेपी नेता से फोन पर बात की थी। उनके फोन से 6 ऐसे नंबर बरामद किए गए हैं जहां आत्महत्या से पहले फोन किया गया था। इनमें से एक नंबर हरिद्वार का भी बताया जा रहा है।

इससे पहले महंत नरेंद्र गिरी का सुसाइड नोट सामने आया, जो कि कुल 12 पेज का है। इस सुसाइड नोट में महंत नरेंद्र गिरी ने कुल 13 बार आनंद गिरी का नाम लिखा है। सुसाइड नोट में नरेंद्र गिरि ने आनंद गिरी को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने लिखा है कि आनंद गिरी मेरी छवि खराब करना चाहता था। मेरी फोटो को एडिट करके किसी महिला के साथ आनंद गिरी ने लगाया। मैंने दुखी होकर आत्महत्या का फैसला किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।