लाइव टीवी

Mann ki Baat Today: आज 'मन की बात' करेंगे PM मोदी, जानें कहां-कैसे और कब देखें और सुनें LIVE

Updated Jul 25, 2021 | 09:09 IST

Mann ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' करेंगे। यह कार्यक्रम आप कब, कहां और कैसे देख और सुन सकते हैं, इसकी जानकारी हम आपको दे रहे हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • हर महीने के अंतिम रविवार को मन की बात करते हैं पीएम मोदी
  • कोविड और अन्य कई मुद्दों को लेकर पीएम मोदी रख सकते हैं अपनी राय

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी (All India Radio) से मन की बात (Mann Ki Baat) कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। यह मासिक रेडियो कार्यक्रम की 79वीं कड़ी होगी। कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी देश के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश के बाद हुई तबाही, जारी कोरोना वायरस महामारी और टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय दल के बारे में बात कर सकते हैं।
 

यहां देखें और सुनें लाइव
पीएम मोदी के 'मन की बात' के कार्यक्रम को आप सुबह 11 बजे सुन सकते हैं। आप 'आकाशवाणी' रेडियो चैनल पर मन की बात सुन सकते हैं। नरेंद्र मोदी के फेसबुक पेज पर भी जाकर आप मन की बात कार्यक्रम सुन सकते हैं। आप www.timesnowhindi.com पर भी मन की बात देख और सुन सकते हैं। पीएमओ के ट्विटर हैंडल और आकाशवाणी के ट्विटर हैंडल पर भी आपको इससे जुड़े अपडेट मिलेंगे। दूरदर्शन पर भी आप मन की बात सुन सकते हैं।

लोकप्रिय है कार्यक्रम

प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम के लिए हर बार लोगों से 1800-11-7800  नंबर और  MyGov open forum या NaMo app पर लोगों की राय और आइडिया भी मांगते हैं। बड़ी संख्या में लोग उन्हें अपने सुझाव और आइडियाज भेजते हैं। इनमें से कुछ का पीएम मोदी जिक्र भी करते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में राज्य सभा में पूछे गए एक प्रश्न के जवाब में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बताया कि अब तक मन की बात कार्यक्रम के जरिए 30.80 करोड़ रुपये से अधिक का राजस्व अर्जित हुआ है.

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।