लाइव टीवी

Gwalior Incident:ग्वालियर में दर्दनाक हादसा, पोस्ट ऑफिस पर तिरंगा झंडा लगाते वक्त क्रेन टूटी, 3 की मौत [VIDEO]

Updated Aug 14, 2021 | 11:35 IST

Gwalior Madhya Pradesh Crane incident: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में दर्दनाक हादसा हो गया, क्रेन का प्लेटफॉर्म टूटने से 3 नगर निगम कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई।

Loading ...

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश से 15 अगस्त से पहले इसे लेकर तैयारियों का क्रम जारी है इसी दौरान ग्वालियर से एक दुखद खबर सामने आई, बताया जा रहा है कि वहां एक क्रेन का प्लेटफॉर्म गिरने की घटना सामने आई है, इस हादसे में 3 नगर निगम कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई,इस घटना पर सीएम शिवराज सिंह ने दुख जताया है।

ग्वालियर शहर के महाराज बाड़ा पर फायर ब्रिगेड की हाइड्रोलिक मशीन की क्रेन टूट गई, इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई बताते हैं कि 60 फीट की ऊंचाई पर क्रेन का प्लेटफार्म टूटा और लोगों की मौत हो गई।

'क्रेन' की मदद से पोस्ट ऑफिस बिल्डिंग पर 'तिरंगा झंडा' लगाया जा रहा था

महाराज बाड़ा स्थित पोस्ट ऑफिस पर क्रेन की मदद से पोस्ट ऑफिस बिल्डिंग पर तिरंगा झंडा लगाया जा रहा था उस वक्त क्रेन की हाइड्रॉलिक मशीन का प्लेटफॉर्म करीब 60 फीट ऊंचाई पर था बताते हैं कि अचानक ये प्लेटफॉर्म टूट गया और नगर निगमकर्मी गिर गए जिसमें तीन क्रमियों की मौत हो गई।

इस दर्दनाक हादसे पर शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया-  'ग्वालियर में महाराज बाड़ा स्थित पोस्ट ऑफिस पर मशीन अनलोड करते समय हुई दुर्घटना में 3 कर्मचारियों के निधन व 3 लोगों के घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति, परिजनों को संबल देने व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।