लाइव टीवी

Mukul Roy : क्या सियासी गुल खिलाएगी ममता-मुकुल की मुलाकात, TMC में शामिल हो सकते हैं रॉय 

Updated Jun 11, 2021 | 14:03 IST

पश्चिम बंगाल आज एक बड़े सियासी घटनाक्रम का गवाह बन सकता है। मुकुल रॉय और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीज शुक्रवार को मुलाकात हो रही है। चर्चा है कि मुकुल रॉय टीएमसी में दोबारा शामिल हो सकते हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं मुकुल रॉय, टीएमसी में हो सकती है घर वापसी
  • बंगाल की राजनीतिक हिंसा पर मुकुल रॉय की चुप्पी ने अटकलों को तेज किया
  • ममता बनर्जी के करीबी नेताओं में शामिल रह चुके हैं मुकुल राय

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को झटका लग सकता है। तृणमूल कांग्रेस (TMC) छोड़कर भगवा पार्टी का दामन थामने वाले मुकुल रॉय (Mukul Roy) अपनी पुरानी पार्टी में वापसी कर सकते हैं। मुकुल शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करने वाले हैं। समझा जाता है कि इस मुलाकात के बाद वह टीएमसी में वापसी करने की अटकलों से परदा उठा सकते हैं। सभी की नजरें ममता और रॉय के बीच होने वाली इस मुलाकात पर टिकी हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले मुकुल रॉय की बीमार पत्नी से ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने अस्पताल जाकर मुलाकात की थी जिसके बाद रॉय के टीएमसी में दोबारा शामिल होने की चर्चा तेज हो गई।   

विधानसभा चुनाव में जीते हैं मुकुल रॉय
सूत्रों का कहना है कि मुकुल रॉय ने ममता बनर्जी से मिलने के लिए समय मांगा था जिसकी मंजूरी दे दी गई है। कई दिनों से अटकलें चल रही हैं कि वह भाजपा छोड़कर दोबारा टीएमसी में शामिल हो सकते हैं। दरअसल, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राज्य में हुई राजनीतिक हिंसा पर भाजपा ममता बनर्जी और टीएमसी पर काफी हमलावर हुई। मुकुल राय भाजपा के उपाध्यक्ष हैं और विधानसभा चुनाव में उन्होंने जीत भी दर्ज की। लेकिन चुनाव जीतने के बाद राजनीतिक हिंसा पर उन्होंने चुप्पी साध ली जिसके बाद उनके टीएमसी में शामिल होने की चर्चा तेज हो गई।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।