लाइव टीवी

Sawal Public Ka: सिद्धू की Lakhimpur Kheri में कुर्सी यात्रा या Ashish Mishra पर कोई डील ? 

Updated Oct 08, 2021 | 22:29 IST

Sawal Public Ka में आज चर्चा लखीमपुर में हुई हिंसा की, क्या कांग्रेस इस घटना का सियासी लाभ उठा रही है। ऐसे में सवाल उठता है कि लखीमपुर के 'सियासी खेल' में कांग्रेस फंस गई ?आशीष मिश्र पर क्या कोई 'डील' हुई है ?

Loading ...

पूरे देश में हंगामा है..पूरा देश पूछ रहा है मंत्री जी का बेटा जो 302 का आरोपी है वो कहां है ? आज फिर सुबह से शाम हुई लेकिन गिरफ्तारी अब तक नहीं हुई । सुबह में लखीमपुर में था दोपहर को खबर आई नेपाल भाग गया..शाम को लोकेशन फिर बदला मिला । फिर उनके पिता केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्र सामने आए और बताया कि उनका बेटा बीमार है 

उधर यूपी पुलिस नोटिस पर नोटिस चिपकाए जा रही है ।  बाद में यूपी में एक चुनावी मीटिंग में अजय मिश्रा पहुंचे वहां टाइम्स नाउ नवभारत की टीम भी थी..कैमरा ने उन्हें घेरा..रिपोर्टर ने आरोपी बेटे पर तीखे सवाल पूछे..

एक दूसरा पक्ष भी है नवजोत सिंह सिद्धू लखीमपुर पहुंचे दावा है कि पंजाब भर से 10 हजार गाड़ियां लेकर लखीमपुर की तरफ कूच किए..। सुनकर ऐसा साउंड होता है कि कहीं हेमू और राणा की जंग चल रही हो..जिसमें 10 हजार सैनिकों के साथ किसी तीसरे राजा ने कूच किया हो । खैर..देश में राजतंत्र नहीं..लोकतंत्र है..जिसमें सपोर्ट और विरोध के लिए हर किसी को कहीं भी जाने का पूरा अधिकार है। 
 
देखिए इस अहम मसले पर 'सवाल पब्लिक का' टाइम्स नाउस नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार के साथ...

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।