लाइव टीवी

News Ki Pathshala: पंजाब में इनकम 'टैक्स' का खेल, सरकार कर्जदार, फिर भी 'दिलदार'

Updated Aug 02, 2021 | 23:15 IST

News Ki Pathshala: 'न्यूज की पाठशाला' कार्यक्रम में जानें कि आखिर जनता के पैसों से क्यों भरा जा रहा करोड़पति नेताओं का इनकम टैक्स?

Loading ...

न्यूज की पाठशाला में सबकी क्लास लगेगी। लोगों का न्यूज चैनल्स से मोह भंग हो गया है। सब अपना अपना हिसाब बताते हैं। पाठशाला इसलिए लगानी पड़ी ताकि खबर का हर चैप्टर खुले। जिनकी जवाबदेही है उनका रिपोर्ट कार्ड बने। नेताओं का वाइवा भी होगा और क्लास लगेगी। यहां आप आप खबरों को ना सिर्फ देखेंगे, बल्कि समझेंगे। खबरें दिखाकर तो सब निकल जाते हैं, किसी को समझ में आया या नहीं आया, उन्हें फर्क नहीं पड़ता। हर खबर की इतनी गहराई में जाएंगे कि आप जब न्यूज की पाठशाला से निकलेंगे तो इतनी गारंटी है कि उस खबर के मास्टर होंगे। हर सवाल का जवाब आपके पास होगा।

इकोनॉमिक्स की क्लास में बताएंगे कि नेताजी कमा रहे हैं और हम और आप कैसे उनका इनकम टैक्स भर रहे हैं। इसके बाद इकोनॉमिक्स की क्लास का दूसरा चैप्टर बताएंगे। जहां नेता उड़ा रहे हैं, पीएम मोदी कैसे बचा रहे हैं। न्यूज की पाठशाला में तीसरी क्लास पॉलिटिकल साइंस की है, जिसमें हंगामा करने वाले सांसदों की क्लास लगेगी। न्यूज की पाठशाला में चौथी क्लास भूगोल की लगेगी, जिसमें असम मिजोरम के विवाद को समझाएंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।