लाइव टीवी

कभी मोदी को लेकर BJP से अलग हुए थे नीतीश कुमार, अब PM को लेकर ये सोचते हैं बिहार के CM

Updated Nov 01, 2020 | 21:07 IST

Nitish Kumar on Narendra Modi: टाइम्स नाउ से खास बातचीत करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी अपने विचार रखे।

Loading ...

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) के दूसरे चरण के मतदान से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर-पॉलिटिक्स नविका कुमार से खास बातचीत की। इस दौरान जब उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें केंद्र से भरपूर सपोर्ट मिला है। 2014 लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी की प्रधानमंत्री पद की दावेदारी को लेकर बीजेपी से गठबंधन तोड़ दिया था। हालांकि 2017 में वो एक बार फिर एनडीए का हिस्सा बन गए।

पीएम मोदी के साथ उनके संबंधों को लेकर ही उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पहले जो बात थी वो सबको पता है। आगे जो भी हुआ वो पता है। 2-3 साल रिश्ता नहीं रहा, फिर बन गया। ऐसा होता है। हम लोग मिलकर काम कर रहे हैं। केंद्र सरकार का समर्थन है। अब कोई मतभेद नहीं है। कोरोना को लेकर केंद्र से बिहार को भरपूर सपोर्ट मिला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।