लाइव टीवी

'क्या छोटी पार्टियों का मकसद पैसा कमाना होता है?' सुनिये Operation Mukhyamantri पर क्‍या बोले ओपी राजभर

Updated Sep 08, 2021 | 11:49 IST

टाइम्‍स नाउ नवभारत के स्टिंग ऑपरेशन में निषाद पार्टी के अध्‍यक्ष संजय निषाद सहित कई नेताओं को बेनकाब किया गया है। चैनल ने इस मसले पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर से प्रतिक्रिया ली है।

Loading ...

नई दिल्‍ली : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले 'टाइम्स नाउ नवभारत' के स्टिंग ऑपरेशन में कई नेताओं को लेकर बड़ा खुलासा किया गया है। इसमें निषाद पार्टी के अध्‍यक्ष संजय निषाद समाजवादी पार्टी को खत्‍म करने और पिछड़ों के लिए 'कीटनाशक' होने की बात कहते सुने जा रहे हैं। इस मसले पर संजय निषाद जहां टाइम्‍स नाउ के सवालों से बचते नजर आए, वहीं टाइम्‍स नाउ ने इस पर कई नेताओं से प्रतिक्रिया ली और सवाल किया कि 'क्या छोटी पार्टियों का मकसद पैसा कमाना होता है?'

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर ने टाइम्‍स नाउ नवभारत से बातचीत के दौरान इस मसले पर अपनी बात रखी। उन्‍होंने यह भी कहा कि बीजेपी के लिए असली सिरदर्द कांग्रेस, छोटी पार्ट‍ियां नहीं, क्‍योंकि कांग्रेस का आधार देशभर में है। टाइम्‍स नाउ नवभारत से बातचीत के दौरान जहां वह संजय निषाद को लेकर किए गए खुलासे को लेकर साफ तौर पर पर कुछ भी कहने से बचते दिखे, वहीं उन्‍होंने बीजेपी को लेकर भी कई बातें कही, जिसके साथ वह पूर्व में काम कर चुके हैं। सुनिये पूरी बातचीत।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।