लाइव टीवी

'Operation Mukhyamantri' Part 2: 'हम जिसके साथ जाएंगे उसका रेट बढ़ जाएगा', ओम प्रकाश राजभर बेनकाब 

Updated Sep 08, 2021 | 14:39 IST

'Operation Mukhyamantri' Part 2 : इससे पहले संजय निषाद पर चैनल के खुलासे पर राजभर ने कहा कि वह पैसे को हाथ भी नहीं लगाते। उन्हें एक रुपया देने की बात अगर साबित हो जाती है तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

Loading ...
मुख्य बातें
  • टाइम्स नाउ नवभारत के स्टिंग ऑपरेशन में ओम प्रकाश राजभर ने पैसे लेने की बात कबूली
  • छिपे कैमरे पर राजभर ने कहा कि वह जिस पार्टी के साथ जाएंगे उसका रेट बढ़ जाएगा
  • स्टिंग ऑपरेशन में राजभर ने कहा कि वह दूसरे दलों से पैसे लेकर चुनाव लड़ेंगे

नई दिल्ली : 'टाइम्स नाउ नवभारत' ने अपने 'ऑपरेशन मुख्यमंत्री' के पहले भाग में निषाद पार्टी के नेता संजय निषाद का चेहरा बेनकाब किया। स्टिंग ऑपरेशन में निषाद ने यह कबूला कि वह पैसे के लिए अपनी सीटें बेच देंगे। वह कुर्सी पाने के लिए अपराध करने के लिए भी तैयार हैं। चैनल के इस खुलासे के बाद राजनीतिक गलियारे में खलबली मच गई है। चैनल ने अपने 'ऑपरेशन मुख्यमंत्री' के दूसरे भाग में जिस बड़े नेता के चेहरे से नकाब उतारा है, वह हैं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर। चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में राजभर कहते हैं, 'हम जिस पार्टी के साथ गठबंधन करेंगे उसका रेट बढ़ जाएगा। हम उसी पार्टी से पैसा लेंगे जिसके साथ जाएंगे।'

हमारे पास पैसे नहीं हैं-राजभर
स्टिंग में राजभर ने कहा, 'हम जिसके साथ जाएंगे उससे पहले ही कह देंगे कि देखो भाई हमारे पास पैसे नहीं है। हम तुम्हारे साथ गठबंधन करेंगे तो तुम्हारा रेट बढ़ जाएगा, जहां तुम 2 करोड़ लेते हो तो तुमको 5-6 करोड़ रुपए मिलेंगे। तो हमको लड़ने के लिए पैसा देना पड़ेगा। हम तो देंगे नहीं। हमारे पास कुछ नहीं है।' 

नैतिकता का पाठ पढ़ाते नजर आए राजभर
इससे पहले संजय निषाद पर चैनल के खुलासे पर राजभर ने कहा कि वह पैसे को हाथ भी नहीं लगाते। उन्हें एक रुपया देने की बात अगर साबित हो जाती है तो वह राजनीति छोड़ देंगे। वह महात्मा गांधी और बाबा साहेब अंबेडकर के पदचिन्हों पर चलने की कोशिश करते हैं। लेकिन स्टिंग में फंसने के बाद उनके सुर बदल गए। खुले कमैरे पर कुछ और खुफिया कैमरे पर कुछ और। खुले कैमरे पर राजभर नैतिकता की पाठ पढ़ाते दिखे हैं लेकिन कैमरा बंद होने पर वह चुनाव का रेट लिस्ट बताने लगते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।