लाइव टीवी

Opinion India ka: लोकतंत्र का अपमान...हिंदुस्तान हैरान, संसद की मर्यादा तार-तार हुई

Updated Aug 11, 2021 | 00:28 IST

Opinion India ka: 'ओपिनियन इंडिया का' कार्यक्रम में बात हुई संसद में हंगामे की। कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने शर्मसार करने वाली हरकत कर दी।

Loading ...

'ओपिनियन इंडिया का' में बात हुई लोकतंत्र के अपमान की। मीनाक्षी कंडवाल के साथ Opinion India Ka में देखिए संसद का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान, दरअसल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने किसानों के मुद्दे को लेकर संसद के बाहर खूब हंगामा किया और कहा कि किसान एक कदम भी पीछे नहीं हटेंगे। सरकार को तीन कानून वापस लेने होंगे। किसान किसी भी सजा के लिए तैयार हैं, वे हमें गोली मार सकते हैं, हम फांसी के लिए भी तैयार हैं। संसद में कुछ सांसदों की दबंगई ने फिर लोगों को सोचने पर मजबूर किया कि ये सांसद है या दबंग। 

कार्यक्रम में बात हुई कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के घर डिनर पॉलिटिक्स की। प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ तीसरा मोर्चा बनाने की तैयारी जारी है। दरअसल सोमवार रात 15 विपक्षी दलों के नेता एकजुट होकर कपिल सिब्बल की डिनर पॉलिटिक्स में शामिल हुए और आगामी चुनाव को लेकर चर्चा की। 

इसके साथ ही पूरी दुनिया में कोरोना एक बार फिर दस्तक दे रहा है, इंडोनेशिया, मलेशिया, इराक, थाईलैंड, जापान सहित दुनिया के अलग-अलग देशों में कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी दिखाई दे रही है, वहीं भारत के केरल और महाराष्ट्र में कोरोना रोकने का सबसे अनोखा तरीका सामने आया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।