लाइव टीवी

Rajasthan : कब्र में जिंदा होने की अफवाह सुनकर कब्रिस्तान में जुट गए सैकड़ों लोग, Video

Updated Jun 02, 2021 | 11:01 IST

सीकर के कोतवाली पुलिस स्टेशन के एएसआई हिदायत अली का कहना है कि कब्रिस्तान में लोगों के जुटने की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोहम्मद शरीफ की मौत करीब 20-25 दिन पहले हुई।

Loading ...

जयपुर : राजस्थान के सीकर में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। यहां लोगों ने अफवाह फैला दी कि करीब 21 दिनों पहले कोरोना से मरने वाला मोहम्मद शरीफ अपनी कब्र में ज्यादा है। शरीफ के जिंदा होने की अफवाह सुनकर सैकड़ों की संख्या में लोग कब्रिस्तान में जुटने लगे। यह घटना सीकर के कोतवाली पुलिस स्टेशन की है। शरीफ के के कब्र में जिंदा होने की अफवाह किन लोगों ने फैलाई, पुलिस अब इसकी जांच में जुटी है।

कब्रिस्तान पहुंचे सैकड़ों लोग
कब्र में अपने पिता के जिंदा होने की अफवाह सुनकर आदिल और अन्य लोग भी कब्रिस्तान पहुंचे। देखते ही देखते ही अफवाह सुनकर बड़ी संख्या में लोग शरीफ की कब्र के आस-पास पहुंचने लगे। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने लोगों को वहां से जाने के लिए कहा। 

अफवाह किसने फैलाई, जांच में जुटी पुलिस
सीकर के कोतवाली पुलिस स्टेशन के एएसआई हिदायत अली का कहना है कि कब्रिस्तान में लोगों के जुटने की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोहम्मद शरीफ की मौत करीब 20-25 दिन पहले हुई। कुछ लोगों ने अफवाह फैलाई कि शरीफ अपनी कब्र में जिंदा है। अफवाह सुनकर लोग वहां इकट्ठे होने लगे। पुलिस ने वहां जाकर लोगों को हटाया। हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि ये अफवाह किसने फैलाई। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।