लाइव टीवी

Coronavirus: पीएम नरेंद्र मोदी बोले, लॉकडाउन को अभी भी कुछ लोग गंभीरता से नहीं ले रहे

Updated Mar 23, 2020 | 16:18 IST

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपील की है। इस दफा उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसे है जो उपायों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • कोरोना संक्रमण के अब तक 391 मामले सामने आए
  • कोरोना की वजह से अब देश के अलग अलग हिस्सों में कुल सात लोगों की मौत
  • पीएम मोदी ने एक बार फिर अपील करते हुए कहा कि लोग कोरोना के खतरे को गंभीरता से लें

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी का कहना है कि अभी कुछ लोग ऐसे हैं जो लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना को जो लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं वो खुद को और दूसरों के लिए सही नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य सरकारें इस सबंध में नियमों और कानूनों के पालन को पूरी तरह सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि कोरोना का सामने करने के लिए बचाव एक बेहतर हथियार है जिसे सबको पालन करना चाहिए। 

कोरोना के खिलाफ पीएम ने एक बार फिर की अपील
जनता कर्फ्यू की सफलता के बाद पीएम मोदी ने कहा था कि कोरोना संकट का सामना करने के लिए देश एकजुट हो चुका है। लेकिम हमें रुकना और थमना नहीं है। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हर एक की भागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिए। सरकार की तरफ से अलग अलग तरह के कदम उठाए जा रहे हैं और वो मानते हैं कि भारत इस लड़ाई में कामयाब होकर बाहर निकलेगा। 

देश भर से कोरोना के कुल 391 मामले
देशभर से कोरोना के कुल 391 मामले सामने आए हैं, जिसमें सबसे ज्यादा केसेज महाराष्ट्र से हैं। मुंबई में कल और आज मिलाकर कुल 14 नए मामले दर्ज किये गए हैं। ऐहतियात के तौर पर महाराष्ट्र के चार शहरों में लॉकडाउन है। इसके साथ ही मुंबई में लोकल और सबअर्बन ट्रेन के संचालन पर रोक लगा दी गई है। इसके साथ ही देश के अलग अलग राज्यों के 80 जिलों में लॉकडाउन किया गया है। दिल्ली में ओला और उबर सेवा को अस्थाई तौर पर बंद कर दिया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।