लाइव टीवी

NRC और CAA पर पीएम मोदी ने शेयर किया सदगुरु जग्गी वासुदेव का VIDEO, बोले- जरूर देखें

Updated Dec 30, 2019 | 13:21 IST |

PM Modi shares Sadhguru VIDEO on NRC and CAA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मशहूर आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें वह एनआरसी और सीएए पर बोलते नजर आ रहे हैं।

Loading ...

नई दिल्ली: मशहूर आध्यात्मिक गुरु सदगुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह नागरिकता संशोधन बिल (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) पर अपने विचार रख रहे हैं। यह वीडियो हाल ही में और भी ज्यादा चर्चा में तब आ गया जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

वीडियो में सदगुरु जग्गी वासुदेव कहते नजर आ रहे हैं कि नागरिकता संशोधन अधिनियम बहुत देरी से उठाया गया एक छोटा सा कदम है। वीडियो में सदगुरु कहते हैं, 'शुरु में जब मैं देश भर में विरोध प्रदर्शनों को देख रहा था तो मेरे दिमाग में बार बार यह विचार आ रहा था क्या इस अधिनियम से जुड़ा कोई ऐसा पहलू भी है जो मुझे नहीं पता है क्योंकि जिस तरह लोग प्रदर्शन के दौरान हिंसा कर रहे थे वह घटनाएं चौंकाने वाली थीं।'

उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग बहुत ही खतरनाक खेल खेल रहे हैं। एक सीधे सरल अधिनियम को लोगों के सामने गलत ढ़ंग से पेश किया गया और हिंसा भड़काने की कोशिश की गई। इस वीडियो को आप ऊपर हिंदी में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के साथ अंग्रेजी में देख सकते हैं।

प्रधानमंत्री ने सदगुरु जग्गी वासुदेव के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'CAA से संबंधित पहलुओं की इस स्पष्ट व्याख्या सदगुरु से सुनें। वह हमें ऐतिहासिक संदर्भ बता रहे हैं और भाईचारे की हमारी संस्कृति पर शानदार ढंग से प्रकाश डाला है। उन्होंने कुछ समूहों की ओर से अपने स्वार्थ के लिए गलत सूचना फैलाने के बारे में भी बात की है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।