लाइव टीवी

आज फिर 'मन की बात' करेंगे पीएम मोदी, जानें कहां-कैसे और कब देखें और सुनें LIVE

Updated Jun 27, 2021 | 08:23 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे। सुबह 11 बजे से उनका ये कार्यक्रम प्रसारित होगा।

Loading ...
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी करते हैं हर महीने के आखिरी रविवार को 'मन की बात'
  • आज 'मन की बात' के कार्यक्रम की होगी 78वीं कड़ी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी से 'मन की बात' (Mann Ki Bat 27 June) कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। यह मासिक रेडियो कार्यक्रम की 78वीं कडी होगी। आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क पर इसका प्रसारण होगा। इस कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी कोरोना, मानसून और देश में तेजी से चल रहे टीकाकरण की स्थिति को लेकर चर्चा कर सकते हैं।

कहां और कब देखें और सुनें मन की बात

पीएम मोदी के 'मन की बात' के कार्यक्रम को आप सुबह 11 बजे 'आकाशवाणी' रेडियो चैनल पर सुनने के अलावा टाइम्स नाउ  पर देख भी सकते हैं। नरेंद्र मोदी के फेसबुक पेज पर भी जाकर आप मन की बात कार्यक्रम सुन सकते हैं। इसके अलावा आप www.timesnowhindi.com पर भी मन की बात देख और सुन सकते हैं। पीएमओ के ट्विटर हैंडल और आकाशवाणी के ट्विटर हैंडल पर भी आपको इससे जुड़े अपडेट मिलेंगे। दूरदर्शन पर भी आप मन की बात सुन सकते हैं।

नड्डा का ट्वीट

मन की बात कार्यक्रम को लेकर शनिवार को ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए कहा था, मा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लोकप्रिय मन की बात के संदर्भ में लगातार मुझे कई पत्र प्राप्त होते हैं मन की बात को घर-घर में ऐसे सुना जाता है जैसे घर के अपने बड़ों से हल्की-फुल्की बातें की जाती है इसी श्रृंखला में बाँदा के आनंद स्वरूप जी का बहुत ही भावनात्मक पत्र प्राप्त हुआ। आनंद स्वरूप जी ने अपने पत्र में अनेकों सराहनीय सुझाव दिए हैं। मैं भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूँ कि हर महीने अपने बूथ के सभी साथियों के साथ किसी एक साथी के घर “मन की बात” को सुने और उसके पश्चात वहीं पर बूथ की बैठक करें,फिर अगले महीने अगले साथी के घर पर।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।