लाइव टीवी

सिद्धू के सलाहकारों को कैप्टन ने लगाई लताड़, बोले- उनके बयान देश की शांति और स्थिरता के लिए खतरनाक

Updated Aug 23, 2021 | 06:32 IST

Amarinder slams Sidhu’s advisors: पंजाब कांग्रेस में घमासान रूकने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकारों के विवादित बयान पर अप सीएम अमिरंदर सिंह ने प्रतिक्रिया दी है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • पंजाब कांग्रेस में फिर से बढ़ी कलह,  सिद्धू के सलाहकारों पर बरसे सीएम अमरिंदर 
  • सलाहकारों के बयान पर घिरे नवजोत सिंह सिद्धू, बढ़ा विवाद
  • बीजेपी ने भी सिद्धू को घेरा, कहा- कब बोलेंगे 'गुरु' ?

चंडीगढ़:पंजाब कांग्रेस में एक बार फिर तनातनी देखने को मिल रही है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के दो सलाहकारों ने कश्मीर और पाकिस्तान पर जो बेतुके बयान दिए हैं, उस पर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। नवजोत सिंह सिद्धू के दो सलाहकारों के बयान पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जमकर लताड़ लगाते हुए कहा है कि सिद्धू के सलाहकार जिस तरह के बयान दे रहे हैं उससे अमन-शांति और स्थिरता को खतरा पैदा हो सकता है।

कैप्टन बोले- ऐसे बयान खतरनाक

दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू के दो सलाहकारों ने कश्‍मीर और पाकिस्‍तान जैसे राष्‍ट्रीय मुद्दों को लेकर बयान दिया था जिसके बाद से पंजाब की सियासत में बवाल शुरू हो गया था। जिसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा है कि ऐसे बयानों से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह की बातें देश की शांति और स्थिरता के लिए खतरनाक है। कैप्टन ने कहा कि कश्मीर भारत का अटूट अंग था, है और हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा कि सिद्धू के सलाहकार स्पष्ट रूप से जमीनी हकीकत से अनजान हैं।

सिद्धू के सलाहकारों ने दिया था विवादित बयान

सिद्धू के सलाहकार प्यारे लाल गर्ग ने तो मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह द्वारा की गई पाकिस्तान की आलोचना पर सवाल उठाया था। वहीं सिद्धू के दूसरे सलाहकार मलविंदर सिंह माली ने सोशल मीडिया पोस्ट में संविधान के आर्टिकल 370 को रद्द करने के मुद्दे पर बात करते हुए विवादित बयान दिया था। इतना ही नहीं माली ने 'कश्मीर पर भारत का कब्जा' जैसा बयान भी दिया था। ताजा मामले में उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर इंदिरा गांधी को लेकर बनाया एक विवादित कॉर्टून लगा दिया है। 

विपक्ष हमलावर

दूसरी तरफ, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू..इस मामले पर बिल्कुल खामोश हैं। इधर, शिरोमणि अकाली दल और बीजेपी ने सिद्धू के सलाहकारों के बयानों को लेकर निशाना साधा है और इस प्रकरण में जवाब मांगा है। हालांकि लगातार विवाद बढ़ने के बाद भी सिद्धू के सलाहकारों ने अब तक अपना बयान वापस नहीं लिया है और ना ही कोई प्रतिक्रिया दी है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।