लाइव टीवी

Punjab : 15 अगस्त से पहले सुरक्षा में बड़ी चूक, पंजाब के अमृतसर में ग्रेनेड मिला

Updated Aug 13, 2021 | 13:43 IST

Punjab News: अमृतसर के पॉश इलाके रणजीत एवेन्यू में एक सफाईकर्मी को ग्रेनेड दिखाई दिया। इसकी जानकारी उसने स्थानीय पुलिस को दी। मोके पर पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने इसे डिफ्यूज किया।

Loading ...
मुख्य बातें
  • अमृतसर के पॉश इलाके में रणजीत एवेन्यू में मिला ग्रेनेड
  • 15 अगस्त से पहले सामने आई सूरक्षा में बड़ी चूक
  • कुछ दिनों पहले आईईडी युक्त टिफिन बम मिला है

नई दिल्ली : अमृतसर के पॉश इलाके रणजीत एवेन्यू में ग्रेनेड मिलने से सूरक्षा में एक बड़ी चूक सामने आई है। 15 अगस्त से पहले पॉश इलाके में ग्रेनेड का मिलना सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रहा है। दरअसल, शुक्रवार को एक सफाईकर्मी को एक ग्रेनेड दिखाई दिया। इस सफाईकर्मी ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। ग्रेनेड मिलने की जानकारी होने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और इलाके को खाली कराया। बम निरोधक दस्ते ने ग्रेनेड को डिफ्यूज किया। अमृतसर का यह इलाका सीमा पर स्थित है। अब ग्रेनेड मिलने से स्थानीय लोग डरे हुए हैं। 

कुछ दिनों पहले टिफिन बम बरामद हुआ
दरअसल कुछ दिनों पहले आईईडी लगा टिफिन बम बरामद हुआ है। इसके बाद ग्रेनेड मिलने की यह घटना हुई है। पंजाब के डीजीपी ने सीमावर्ती इलाकों को हाई अलर्ट पर रखा है। डीजीपी ने बताया कि ड्रोन के जरिए हथियार और संवेदनशील उपकरण सीमा पार से पंजाब में भेजे गए। सीमावर्ती इलाकों में पाकिस्तान की साजिश को देखते हुए पुलिस हाई अलर्ट पर है। फिर भी सुरक्षा में कोताही से गंभीर सवाल उठने लगे हैं। यह ग्रेनेड कहां से आया और इसे किसने रखा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।