लाइव टीवी

Rajasthan: अलवर से सामने आया शर्मनाक वीडियो, स्‍कूल में कलाकारों से कराया गया 'अश्लील डांस'

Updated Mar 17, 2022 | 11:32 IST

राजस्‍थान के अलवर से एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है, जहां स्‍कूल में वार्षिकोत्‍सव के दौरान मंच पर कलाकारों ने 'अश्‍लील डांस' की प्रस्‍तुति दी। प्रशासन ने अब इस मामले में जांच कराए जाने की बात कही है।

Loading ...

अलवर : राजस्‍थान के अलवर से एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें स्‍कूल के वार्षिकोत्‍सव के दौरान कलाकरों से 'अश्‍लील डांस' कराया गया। यह वीडियो 12 मार्च का बताया जा रहा है, जिसमें कार्यक्रम के दौरान स्‍कूल के स्‍टूडेंट्स और उनके पैरेंट्स भी शामिल हुए थे। इस मामले में अब जांच कराए जाने की बात कही गई है। प्रशासन ने जांच के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात भी कही है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, अलवर के एक स्‍कूल में वार्षिकोत्‍सव के दौरान कलाकारों को प्रस्‍तुति देने के लिए बुलाया गया था। इसमें स्‍कूल के स्‍टूडेंट्स, उनके पैरेंट्स और अन्‍य अतिथियों को भी आमंत्रित किया गया था। बताया जाता है कि भीड़ जुटाने के लिए यहां इन कलाकारों को आमंत्रित किया गया, जिन्‍होंने कार्यक्रम के दौरान मंच पर बच्‍चों के सामने ऐसा डांस किया, जिसे स्‍कूली शिक्षा, संस्‍कृति के अनुरूप नहीं ठहराया जा सकता।

इस कार्यक्रम में मुख्‍य अतिथि के तौर पर इलाके के विधायक बलजीत यादव को आमंत्रित किया गया था। आरोप है कि मुख्‍य अतिथि को रिझाने और भीड़ बुलाने के लिए स्‍कूल प्रबंधन ने यह सारा बंदोबस्‍त किया था। मीडिया के जरिये यह मामला प्रकाश में आया, जिसके बाद एसीबीओ श्‍याम सुंदर यादव ने इस मामले में जांच कराए जाने की बात कही है। साथ ही जांच के कार्रवाई का भरोसा भी दिया। बताया जा रहा है कि वीडियो सामने आने स्‍कूल के प्रिंसिपल छुट्टी पर चले गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।