लाइव टीवी

Exclusive: राकेश टिकैत का हुआ सवालों से सामना, महापंचायत 'विवाद' पर किसान नेता ने ऐसे दी सफाई

Updated Sep 06, 2021 | 18:15 IST

Rakesh Tikait Interview: 'राष्ट्रवाद' में किसान नेता राकेश टिकैत से खास बातचीत हुई है। उनसे कई सवाल किए गए, महापंचायत को लेकर जो भी सवाल उठे, उस पर उन्होंने जवाब दिए।

Loading ...

किसान नेता राकेश टिकैत ने टाइम्स नाउ नवभारत के कंसल्टिंग एडिटर सुशांत सिन्हा से खास बातचीत की है। इस दौरान टिकैत से कई सवाल किए गए। उनसे पूछा गया कि क्या महापंचायत में 20 लाख लोग आए थे? क्या बीजेपी का लगातार विरोध करने वाले राकेश टिकैत पंजाब में कांग्रेस का विरोध करेंगे? महापंचायत के दौरान महिला पत्रकार से हुई बदसलूकी पर टिकैत क्या एक्शन लेंगे? उनसे पूछा गया कि 45,000 की क्षमता वाले मैदान में 20,00,000 की भीड़ आई कैसे? आपने कल 'अल्लाह हू अकबर' का नारा लगवा दिया, लेकिन 'हर हर महादेव' नहीं बोलवा पाए?

टिकैत ने महापंचायत को सफल बताते हुए कहा कि मुजफ्फनगर से लेकर शामली तक जाम था। महापंचायत में 20 लाख से ज्यादा लोग आए। कम और ज्यादा भीड़ पर बहस नहीं होनी चाहिए। नारों को लेकर मचे विवाद पर उन्होंने कहा कि हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। जनता सभी नारे लगा सकती है। देश को बंटने नहीं दे सकते। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।