लाइव टीवी

Rashtravad: कांग्रेस को महंगाई से टेंशन या राम मंदिर से, काले कपड़े में प्रदर्शन बीजेपी को क्यों खटका?

Updated Aug 06, 2022 | 18:30 IST

Rashtravad: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने काले कपड़े में 5 अगस्त को देशव्यापी प्रदर्शन किया। इस पर  गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह भगवान राम का अपमान है। राम मंदिर शिलान्यास के दिन काले कपड़े में प्रदर्शन करना राम मंदिर का विरोध करना करना है। कांग्रेस ने भी इसका जवाब दिया। 

Loading ...
मुख्य बातें
  • महंगाई का नाम..राम का अपमान ?
  • प्रदर्शन पर कांग्रेस का शाह से सामना
  • राहुल के महंगाई कार्ड पर 'शाह स्ट्राइक' ?

Rashtravad: आपको मालूम है कि कल यानी 5 अगस्त के दिन कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया था। कांग्रेस के नेताओं ने काले कपड़े पहनकर सरकार के खिलाफ अपना विरोध जताया था। कांग्रेस का कहना था कि ये जो वो विरोध प्रदर्शन कर रही है वो देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ है। लेकिन अब गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के कांग्रेस पर हमले के बाद कांग्रेस के इसी प्रदर्शन पर सवाल खड़े हो गए हैं। सियासत तेज हो गई है। हम आपको पहले ये पूरा मामला बताते हैं। 

मामला क्या है ? 

- कांग्रेस ने महंगाई पर विरोध प्रदर्शन किया था।
- 5 अगस्त को काले कपड़े में प्रदर्शन किया था।
- गृहमंत्री अमित शाह का कांग्रेस पर पलटवार किया।
- शाह ने पूछा- काले कपड़े में ही प्रदर्शन क्यों ?
- 'राम जन्म भूमि पूजन के जश्न के दिन काले कपड़े क्यों'
- यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी हमला बोला।
- योगी ने कहा- कांग्रेस ने रामभक्तों का अपमान किया।
- कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी के आरोपों पर जवाब दिया।
- कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके कहा कि कांग्रेस जनता के हक के लिए लड़ रही है और श्रीराम कांग्रेस के साथ हैं।
- कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि ये लूटजीवी सरकार है।

ये ही होती है सियासत अब एक सवाल खड़े कर रहा है तो दूसरा चुप थोड़ी ना बैठेगा। कांग्रेस की ओर से बीजेपी के आरोपों का जवाब दिया गया। जब कभी भाजपा फंसती है, तो वो मंदिर मस्जिद का मुद्दा उठाती है। हमारा नोटिस था सर्कुलर था कि हम किसी भी हालत में महंगाई के खिलाफ विरोध करते हैं और वो कह रहे हैं कि मंदिर का दिन है, अरे मंदिर का शिलान्यास 1989 में हो चुका था।

उधर 5 अगस्त के दिन काले कपड़े में महंगाई के नाम पर विरोध प्रदर्शन करने से अयोध्या का संत समाज कांग्रेस से नाराज है। श्रीराम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी और पुजारी ने क्या कुछ कहा..आपको बताते हैं।

इसीलिए राष्ट्रवाद में आज के सवाल हैं

कांग्रेस के काले कपड़े पर 'भगवा संग्राम' ?
कांग्रेस का 'चरित्र'...श्रीराम का अपमान ?
महंगाई से टेंशन या भव्य राम मंदिर से ?
काला कपड़ा...बीजेपी को क्यों खटका ?
24 की लड़ाई, काले कपड़े-राम पर आई ?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।