लाइव टीवी

Ravi Kishan के विवादित बोल, अगर भारत को हिंदू राष्ट्र बोलें तो दिक्कत क्या है

Updated Dec 04, 2019 | 15:10 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

नागरिकता संशोधन बिल को कैबिनेट से मंजूरी मिलने के बीच बीजेपी सांसद रवि किशन का एक बयान पार्टी के लिए मुसीबत बन सकती है।

Loading ...

नई दिल्ली। केंद्रीय कैबिनेट ने नागरिकता संशोधित बिल को मंजूरी दे दी है और इसे अब सदन के पटल पर रखा जाएगा।लेकिन विपक्ष को इस बिल पर ऐतराज है। विपक्ष का कहना है कि सरकार इसके जरिए वोटबैंक की पॉलिटिक्स कर रही है। लेकिन इन सबके बीच बीजेपी सांसद रविकिशन का एक बयान पार्टी के लिए मुसीबत बन सकती है। वो सिटीजनशिप अमेंडमेंट बिल और विपक्ष के आरोपों पर अपनी राय रख रहे थे। 

गोरखपुर से सांसद रवि किशन का कहना है कि अगर किसी देश की आबाजी में करीब 100 करोड़ जनता हिंदू है तो उसमें क्या परेशानी है जब विश्व में धर्मआधारित देश हो सकते हैं तो ये तो सच्चाई है कि भारत में हिंदुओं की आबादी अपने आपमें सब कुछ कहती है। उन्होंने कहा कि अगर भारत को हिंदू राष्ट्र कहें तो क्या दिक्कत है। जब उनसे पूछा गया कि विपक्ष को सरकार की मंशा पर सवाल है तो उन्होंने कहा कि विपक्ष पगला गया है।


रवि किशन ने कहा कि जब कोई शख्स या संगठन किसी भी फैसले को खास चश्मे से देखता है तो उसे खराबी ही नजर आती है। कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो प्रत्यक्ष तौर पर दिखाई देती है उसमें कुछ छिपाने की जरूरत नहीं होती है। मोदी सरकार ने तीन तलाक, अनुच्छेद 370 जैसे अहम फैसले किए जिसके बाद विपक्ष में घबराहट है इसलिए विपक्ष की तरफ से अनर्गल आरोप लगाए जाते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।