लाइव टीवी

'ऐसी एक्टिंग सिनेमा में कोई क्या करेगा?' विपक्ष पर रवि किशन का तंज, बोले-हंसते हुए बाहर निकलते हैं फिर कॉफी पीते हैं

Updated Jul 27, 2022 | 11:17 IST

Ravi Kishan News : टाइम्स नाउ नवभारत के साथ बातचीत में रवि किशन ने कहा कि कानून से कोई बड़ा नहीं है। नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस ने अगर कुछ गलत नहीं किया है तो उसे डरने की क्या जरूरत है। उसे जांच में सहयोग करना चाहिए।

Loading ...
मुख्य बातें
  • रवि किशन ने कहा कि नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस को ED का सहयोग करना चाहिए
  • भाजपा सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने यदि कुछ गलत नहीं किया तो उसे डरने की जरूरत नहीं है
  • सदन न चलने पर रवि किशन ने कहा कि विपक्ष के सदस्य पहले शोर मचाते हैं फिर कॉफी पीते हैं

Ravi Kishan : संसद की कार्यवाही बार-बार स्थगित होने और नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ पर गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने बुधवार को कांग्रेस एवं विपक्ष पर निशाना साधा। रवि किशन ने कहा कि कांग्रेस एक बड़ी पार्टी है उसे ईडी की जांच में सहयोग कर दुनिया को एक संदेश देना चाहिए। भारत एक लोकतंत्र है और यहां पूछताछ से सभी को गुजरना पड़ता है। सदन में विपक्ष के हंगामा पर भाजपा सांसद ने कहा कि विपक्ष के सदस्य तख्तियां लेकर जोर-जोर से हल्ला करते हैं और जब सदन की कार्यवाही स्थगित हो जाती है तो हंसते हुए वहां से निकलते हैं और फिर कॉफी पीते हैं। 

इस देश में कानून से बड़ा कोई नहीं-भाजपा सांसद 
टाइम्स नाउ नवभारत के साथ बातचीत में रवि किशन ने कहा कि कानून से कोई बड़ा नहीं है। नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस ने अगर कुछ गलत नहीं किया है तो उसे डरने की क्या जरूरत है। उसे जांच में सहयोग करना चाहिए। गोरखपुर से सांसद ने कहा कि पीएम मोदी ने 2014 के बाद नया भारत बनाया। उन्होंने कहा, 'कांग्रेस को एक मिसाल पेश करनी चाहिए। विपक्ष को समझना चाहिए कि यह लोकतंत्र है। मोदी जी जब गुजरात के सीएम थे तो वह भी पूछताछ में शामिल हुए। नेशनल हेराल्ड की संपत्तियां पूरे देश में थीं। वे जमीनें कहां बेची गईं, उसका किराया कहां जा रहा है, ये सारी बातें कांग्रेस को बतानी चाहिए। संपत्तियों को कौन निजी बनाना चाहता था, इसका जवाब पार्टी को देना चाहिए।'

कार्यवाही स्थगित होने के बाद सेंट्रल हॉल में कॉफी पीते हैं-रवि किशन 
भाजपा सांसद ने कहा कि 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने व्यवस्थित तरीक से एक नया भारत बनाया है। नए भारत में राष्ट्र सर्वोपरि है। कांग्रेस पार्टी को दुनिया के सामने एक मिसाल पेश करनी चाहिए। सांसदों के निलंबन पर रवि किशन ने कहा, 'विपक्ष देश की जनता का पैसा बर्बाद कर रहा है। सदन नहीं चलेगा, देश हित में काम नहीं होगा तो जनता के पैसे की बर्बादी होगी। ससंद में हंगामा प्लान के तहत होता है। जैसे ही सदन स्थगित होता है, विपक्ष के सदस्य हंसते हुए निकलते हैं। सदन की कार्यवाही जैसे ही शुरू होगी विपक्ष से सदस्य तख्तियां लेकर जोर-जोर से चिल्लाना शुरू करते हैं और एक्टिव करते हैं। ऐसी एक्टिंग सिनेमा में कोई क्या करेगा। जैसे ही सदन की कार्यवाही स्थगित होती है, हम देखते हैं वही चेहरे हंसते हुए बाहर जाते हैं और फिर सेंट्रल हॉल में बैठकर कॉफी पीते हैं। ये बड़ा दुखद है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।