लाइव टीवी

UP विधानसभा में Samajwadi Party के विधायक का भारी हंगामा, Yogi सरकार के खिलाफ लगाए नारे

Updated May 23, 2022 | 12:17 IST

उत्तर प्रदेश की 18वीं विधानसभा का पहले सत्र के दौरान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने जब भाषण दिया तो इस दौरान समाजवादी पार्टी के विधायकों ने जमकर हंगामा किया।

Loading ...
मुख्य बातें
  • यूपी विधानसभा में भारी हंगामा, समाजवादी पार्टी विधायकों का हंगामा
  • राज्य में 18वीं विधानसभा के पहले सत्र के पहले दिन ही समाजवादी पार्टी के विधायकों ने की नारेबाजी
  • योगी सरकार के खिलाफ विभिन्न मुद्दों को लेकर किया प्रदर्शन

लखनऊ: यूपी की 18वीं विधानसभा का पहला सत्र आज से शुरू हो गया है। इस दौरान राज्यपाल का अभिभाषण के समय समाजवादी पार्टी के विधायक ने विभिन्न मुद्दों पर राज्य सरकार के खिलाफ जमकर न केवल हंगामा किया बल्कि कई मुद्दों को लेकर जमकर विरोध और नारेबाजी भी की। एक तय रणनीति के तहत सपा विधायकों ने वेल में आकर प्ले कार्ड लहराए और नारेबाजी की। विधायक हाथ में अलग-अलग प्ले कार्ड लेकर सरकार के खिलाफ सदन के अंदर ही प्रदर्शन करने लगे।

विभिन्न मुद्दों को लेकर सदन में किया हंगामा

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'महंगाई, बेरोज़गारी, ध्वस्त कानून व्यवस्था, भर्ती परीक्षाओं में धांधली, सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं में व्यापक भ्रष्टचार, ग़रीबों के घरों पर चल रहे बुलडोज़र, बेहिसाब बिजली कटौती, असुरक्षित बेटियों, किसानों की दुर्दशा के मुद्दों पर सरकार से जवाब मांगते सपा विधायक।'  विधानसभा का सत्र शुरू होने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा था, 'प्रदेश के विकास के लिए गरीबों, किसानों और नौजवानों के हितों के लिए किसी भी प्रकार की चर्चा-परिचर्चा के लिए यूपी सरकार सदैव तैयार रहेगी। सभी सदस्यों को सदन में अपनी बात रखने का मौका भी मिलेगा।'

यूपी की सत्ता में BJP के आते ही सड़कों पर नमाज बंद हो गई : योगी आदित्यनाथ

काम ना आई स्पीकर की अपील

रविवार को ही उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने 18वीं विधानसभा के पहले सत्र के सुचारू संचालन के लिए सभी दलों से सहयोग प्रदान करने का अनुरोध किया था। महाना ने  विधान भवन में हुई सर्वदलीय बैठक में कहा कि सदन की कार्यवाही के निर्बाध संचालन के लिए सभी दलों के सहयोग का आश्वासन मिलने से सदन में सकारात्मक वातावरण बनेगा। साथ ही, विधानसभा सत्र के संचालन के दौरान अधिक से अधिक सदस्यों, विशेष रूप से नए सदस्यों को अपनी बात रखने का अवसर मिलेगा।

जयपुर की सड़कों पर नमाज का मुद्दा गरमाया, बीजेपी बोली- यही तो तुष्टीकरण है

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।